scorecardresearch
 

IND vs ENG T20: इंटरव्यू लेते समय श्रेयस अय्यर ने चिढ़ाया, तो युजवेंद्र चहल बोले- बाद में मिलता हूं जल्दी, VIDEO

टीम इंडिया ने एजबेस्टन में खेले गए टी20 मैच में इंग्लैंड को 49 रनों से हराया. मैच में भुवनेश्वर कुमार ने तीन, जबकि युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह ने 2-2 विकेट झटके...

X
Shreyas Iyer, yuzvendra chahal and bhuvneshwar kumar (@BCCI)
Shreyas Iyer, yuzvendra chahal and bhuvneshwar kumar (@BCCI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडिया-इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज
  • सीरीज में भारतीय टीम को 2-0 की अजेय बढ़त

IND vs ENG T20 Match: भारतीय टीम ने अपने गेंदबाजों के दम पर इंग्लैंड को उसी के घर में दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों से करारी शिकस्त दी. इस तरह टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

मैच में भुवनेश्वर कुमार ने घातक स्विंग बॉलिंग करते हुए तीन विकेट झटके. उनके अलावा के अलावा जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले. मैच के बाद चहल ने भुवी का इंटरव्यू लिया. इस दौरान श्रेयस अय्यर मस्ती के मूड में नजर आए.

इस तरह चहल के इंटरव्यू में घुसे श्रेयस

दरअसल, ग्राउंड में खड़े होकर चहल इंटरव्यू की शुरुआत कर रहे थे. वह साथी प्लेयर से सवाल पूछ ही रहे थे कि पीछे से निकल रहे श्रेयस अय्यर बीच में आए और चहल को चिढ़ाने लगे. अय्यर ने चहल के जल्दी-जल्दी बोलने का माइम करते हुए नकल उतारी और चहल को चिढ़ाने लगे.

चहल यह देखकर हंसने लगे. जबकि भुवनेश्वर पलटकर माजरा देखने लगे और मुस्कुरा दिए. श्रेयस चिढ़ा ही रहे थे कि चहल ने उन्हें जाने का इशारा करते हुए कहा- आपसे मिलते हैं जल्दी. इतना कहकर चहल और भुवी फिर हंसने लगे. इसका वीडियो BCCI ने ही शेयर किया है.

इस तरह गेंदबाजों की दम पर जीती टीम इंडिया

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने 90 रनों के अंदर ही 5 विकेट गंवा दिए थे. यहां से टीम इंडिया की लाज रवींद्र जडेजा ने बचाई, जिन्होंने 29 बॉल में 46 रन बनाए और टीम इंडिया के स्कोर को 170 तक पहुंचाया. एक समय ऐसा भी लगा कि कहीं 170 रन कम ना पड़ जाएं.

मगर भारतीय गेंदबाजों ने ऐसा कमाल किया कि इंग्लैंड पूरी तरह चित हो गया. इंग्लिश टीम सिर्फ 121 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. टीम इंडिया की तरफ से बॉलिंग में सबसे बड़े हीरो भुवनेश्वर कुमार साबित हुए, जिन्होंने तीन विकेट झटके. भुवी के अलावा जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें