scorecardresearch
 

धोनी T-20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं? गांगुली ने कहा, उन्हीं से पूछो

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही नहीं खेल रहे हैं.

गांगुली-धोनी (फाइल PTI) गांगुली-धोनी (फाइल PTI)

  • धोनी वनडे विश्व कप के बाद से बाहर हैं
  • अब अगले साल T-20 विश्व कप होना है

सौरव गांगुली से जब पूछा गया कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेंगे, तो बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, ‘कृपया धोनी से पूछें.' अगला टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है.

धोनी जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही नहीं खेल रहे हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले.

गांगुली से जब एक पत्रकार ने धोनी की टी-20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ‘कृपया धोनी से पूछें.’

आखिर कब करेंगे वापसी? धोनी का जवाब- जनवरी तक मत पूछो

गांगुली बोर्ड की 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. धोनी ने खुद कहा था कि वह टीम से बाहर रहने के बारे में जनवरी तक जवाब नहीं देंगे.

गांगुली ने कहा, चयनकर्ताओं का कार्यकाल खत्म

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली सीनियर चयन समिति का कार्यकाल खत्म हो गया है. गांगुली ने रविवार को 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) से इतर कहा, 'कार्यकाल समाप्त हो गया है. आप इससे आगे नहीं जा सकते हैं. उन्होंने अच्छा काम किया है.'

प्रसाद और गगन खोड़ा 2015 में चयनकर्ता नियुक्त किए गए थे, जबकि जतिन परांजपे, संदीप सिंह और देवांग गांधी 2016 में उनके साथ जुड़े थे, गांगुली ने कहा कि इस पैनल का कोई भी सदस्य अब अपना काम आगे जारी नहीं रखेगा. उन्होंने कहा कि अब चयन समिति का कार्यकाल निर्धारित होगा और हर साल चयनकर्ता नियुक्त करने की जरूरत नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें