scorecardresearch
 

SA A Vs IND A: साउथ अफ्रीका में पहले दिन ही इंडिया-A की हालत खराब, विकेट को तरसे बॉलर

भारत ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच जारी मैच में टीम इंडिया बैकफुट पर है. पहले दिन साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने पहले ही दिन बड़ा स्कोर खड़ा किया और भारतीय बॉलर्स नाकाम साबित हुए.

India A Vs South Africa India A Vs South Africa
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत ए और साउथ अफ्रीका ए के बीच मैच
  • पहले दिन टीम इंडिया के बॉलर्स का बुरा प्रदर्शन

SA A Vs IND A: भारतीय टीम को अगले महीने साउथ अफ्रीका का दौरा करना है. सीनियर टीम के मिशन से पहले भारत-ए की टीम इस वक्त साउथ अफ्रीका में है. दोनों टीमों के बीच Bloemfontein में पहला टेस्ट खेला जा रहा है, जहां मैच के पहले ही दिन भारत-ए की टीम की हालत खस्ता होती हुई नज़र आई. 

इस मैच के पहले दिन साउथ अफ्रीका-ए टीम की बल्लेबाजी हुई, जहां 90 ओवर के खेल में टीम ने 343 का बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया. साउथ अफ्रीका-ए की ओर से दो शतक लगाए गए. टीम इंडिया को पहले ही ओवर में सफलता मिली थी, लेकिन उसके बाद भारतीय टीम मैच में वापसी ही नहीं कर पाई.

साउथ अफ्रीका की ओर से कप्तान Pieter Malan ने नाबाद 157 रन बनाए हैं और Tony de Zorzi  ने भी 117 रनों की पारी खेली. अभी कप्तान पीटर और जेसन स्मिथ (51) क्रीज़ पर हैं. पहले दिन का खेल खत्म होने तक 90 ओवर में साउथ अफ्रीका-ए की टीम 343/3 पर थी. 


टीम इंडिया की ओर से बॉलिंग में तीन बॉलर्स को एक-एक विकेट मिला. नवदीप सैनी, अरजन नगवासवाला और उमरान मलिक को एक-एक विकेट मिल पाया. जबकि कृष्णप्पा गौतम, राहुल चाहर और बाबा अपारिजत कोई भी विकेट नहीं ले पाए. 

बता दें कि भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा दिसंबर में शुरू हो रहा है. सीनियर टीम का हिस्सा रहे पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी जैसे प्लेयर को भारत-ए की टीम में भेजा गया, ताकि आने वाली सीरीज की तैयारी की जा सके. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें