scorecardresearch
 

Chris Cairns : चलने लगे क्रिस केयर्न्स... इस धाकड़ ऑलराउंडर ने शेयर किया अपना वीडियो

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस केयर्न्स ने एक गंभीर बीमारी के इलाज से गुजरने के बाद पूरी तरह से ठीक होने की तरफ अपने कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं. गुरुवार को क्रिस केयर्न्स ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया.

Chris Cairns (Twitter/chriscairns168) Chris Cairns (Twitter/chriscairns168)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिस केयर्न्स ने शेयर किया वीडियो
  • कैनबरा में रिकवरी के लिए जुटे हैं क्रिस

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर क्रिस केयर्न्स ने एक गंभीर बीमारी के इलाज से गुजरने के बाद पूरी तरह से ठीक होने की तरफ अपने कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं. गुरुवार को क्रिस केयर्न्स ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में वह बैसाखियों के सहारे धीरे-धीरे कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं. क्रिस केयर्न्स इस वीडियो में एक एसिस्टेंट की देखरेख में चलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही क्रिस के कमर का निचला हिस्सा लकवाग्रस्त हो गया था. 

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर केयर्न्स ने कुछ दिनों पहले यह जाहिर किया था कि उन्हें नहीं पता कि वह दोबारा चल पाएंगे या नहीं. केयर्न्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह अच्छा नहीं दिख रहा है, लेकिन यह आगे की ओर बढ़ते हुए कदम हैं. अभी कोई ओलंपिक पदक जीतने का खतरा नहीं है, लेकिन खड़े होना है और सही दिशा में आगे बढ़ना है.' क्रिस केयर्न्स अभी यूनिवर्सिटी ऑफ कैनबरा में पूरी तरह से रिकवर होने के लिए अपना समय बिता रहे हैं. 

4 महीने पहले क्रिस केयर्न्स की हार्ट सर्जरी की गई थी, तब से उनकी 4 ओपेन हार्ट सर्जरी हो चुकी हैं. कुछ समय के लिए केयर्न्स को वेंटीलेटर पर भी अपना वक्त बिताना पड़ा था. इसी दौरान उनके कमर का निचला हिस्सा स्पाइनल स्ट्रोक की वजह से लकवाग्रस्त हो गया था. इस वीडियो के बाद क्रिकेट फैंस को भी क्रिस केयर्न्स के जल्द रिकवर होने की उम्मीद है. 

ऑलराउंडर क्रिस केयर्न्स ने साल 1989 में अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी, केयर्न्स साल 2006 तक लगातार कीवी टीम के सदस्य रहे. उन्होंने 62 टेस्ट, 215 वनडे और 2 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले. क्रिस ने अपने क्रिकेट करियर का अंत 2008 में बागी लीग इंडियन क्रिकेट लीग के साथ किया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×