scorecardresearch
 

AUS vs PAK: पाकिस्तान क्रिकेट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने दी खुशखबरी, जानिए पैट कमिंस ने क्या कहा

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए काफी समय बाद अच्छी खबर सामने आई है. यह खुशखबरी ऑस्ट्रेलिया ने दी है. दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट और वनडे-टी20 की सीरीज खेलना है...

Australia Team (Twitter) Australia Team (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा मार्च में
  • तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 होगा

पाकिस्तान क्रिकेट के लिए काफी समय बाद अच्छी खबर सामने आई है. यह खुशखबरी ऑस्ट्रेलिया ने दी है. दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट और वनडे-टी20 की सीरीज खेलना है. इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान आने के लिए पहले ही हां कर दी है. अब पैट कमिंस ने भी एक अच्छी बात कही है.

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि यदि कुछ खिलाड़ी नहीं जाना चाहते हैं, तो इसमें कोई गलत नहीं है. हालांकि मुझे पूरी उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया के बड़े खिलाड़ी जरूर पाकिस्तान दौरे पर जाना चाहेंगे.

कमिंस ने की पीसीबी की तारीफ

पैट कमिंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से बात करते हुए उनकी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने सीरीज को लेकर बेहद अच्छा काम किया है. कमिंस ने कहा कि अभी थोड़ा काम और बाकी है, लेकिन इस लेवल पर सीरीज को लेकर सभी के माइंड में पॉजिटिव सोच ही है. ज्यादातर खिलाड़ियों के माइंड में जाने की बात ही है, कुछ नहीं जाना चाहते, तो न सही.

पैट कमिंस ने कहा कि यदि कुछ खिलाड़ियों को लगता है कि उन्हें पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाना चाहिए, तो यह उनका फैसला है. पाकिस्तान दौरे को लेकर अभी भी संशय बरकरार है, उम्मीद है कि पूरी जानकारी मिलने पर स्थिति साफ हो पाएगी.

पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 3 मार्च से

ऑस्ट्रेलिया टीम इन दिनों अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज खेल रही है. उसने 4 टेस्ट में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. आखिरी टेस्ट 14 जनवरी से होना है. ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 खेलना है. पहला टेस्ट 3 मार्च से कराची में होगा. दूसरा टेस्ट 12 मार्च से रावलपिंडी और तीसरा मैच 21 मार्च से लाहौर में होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×