scorecardresearch
 

New Year 2022: साल 2022 में इन 4 राशि वालों का चमकेगा करियर, सैलरी बढ़ने के भी योग

Career Rashifal 2022: नव वर्ष 2022 का काउंट डाउन शुरू हो गया है. बीता साल कैसा भी रहा हो, लेकिन सभी चाहते हैं कि नया साल उनके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए. जो जातक नौकरियों की तलाश कर रहे हैं, उन्हें भी नए साल से ढेर सारी उम्मीदे हैं. ज्योतिष के अनुसार, आने वाला साल 4 राशियों के जातकों के लिए बेहद शुभ है. इन राशि के जातकों को नौकरी ही नहीं मिलेगी, बल्कि वेतन वृद्धि के भी शुभ संयोग हैं. आपको बताते हैं इन भाग्यशाली राशियों के बारे में....

Career Rashifal 2022 Career Rashifal 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नौकरी बदलने के मिलेंगे नए अवसर
  • सरकारी नौकरी के लिए शुभ संकेत

Career Horoscope New Year 2022: हर कोई चाहता है कि आने वाला साल खुशियां लेकर आए. पिछले साल की सभी समस्याएं पीछे ही रह जाएं. जीवन में धन संबंधी सभी समस्याएं दूर हो जाएं. जो लोग नौकरी की तैयारी कर रहे हैं या फिर नौकरी बदलने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें भी नए साल से ढेर सारी उम्मीदें हैं. ज्योतिष के अनुसार, आने वाला साल  4 राशियों के जातकों के लिए बेहद शुभ है. इन राशि के जातकों को नौकरी ही नहीं मिलेगी, बल्कि वेतन वृद्धि के भी शुभ संयोग हैं. 

1. वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए नया साल 2022 शुभ रहेगा. नए साल के पूर्वार्ध में शनि आपकी राशि के नवम भाव में रहने वाले हैं, जिसके चलते आपके कार्य में भाग्य आपका साथ देगा. जो जातक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे हुए हैं, उन्हें साल के मध्य नौकरी मिलने की संभावना है. जो लोग वर्तमान में नौकरी कर रहे हैं, उनके लिए आय में वृद्धि के प्रबल संकेत हैं. नौकरी के कई अच्छे अवसर मिलेंगे.

2. कर्क (Cancer): नया साल 2022 नौकरी के मामले में शानदार रहने वाला है. साल के शुरुआती कुछ महीनों में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जैसे साल 2022 आगे बढ़ेगा आपकी परेशानियां कम होंगी और नौकरी के अच्छे अवसर बनते जाएंगे. साल के मध्य में धन लाभ के संकेत हैं. साल के अंत में सरकारी नौकरी की इच्छाएं पूरी होने के प्रबल संकेत हैं. जो जातक बिजनेस के क्षेत्र में कार्यरत हैं, उन्हें भी अच्छा मुनाफा मिलेगा. कार्यक्षेत्र के विस्तार होने की प्रबल संभावना हैं.

3. धनु (Sagittarius): धनु राशि के जातकों का आर्थिक जीवन शानदार रहने वाला है. कमाई के कई शानदार मौके मिलेंगे, जिन्हें भुनाने की आवश्यकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों की मेहनत का शुभ फल प्राप्त होने के संकेत हैं.  जो लोग नौकरी कर रहे हैं,  उनके लिए तरक्की के अच्छे और ठोस नतीजे प्राप्त होंगे. व्यवसाय करने वालों के लिए अप्रैल महीने के बाद स्थिति में परिवर्तन आना शुरू हो सकता है. आप नया काम शुरू कर सकते हैं, खास करके यदि आप साझेदारी में व्यवसाय करते हैं तो आपके लिए सितंबर के बाद का महीना सकारात्मक रहने की उम्मीद है.

4. कुंभ (Aquarius): कुंभ  राशि के जातकों के लिए नए साल में लाभ के संकेत हैं. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों को सफलता मिलने की प्रबल संभावना है. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, उन्हें करियर में जबरदस्त ग्रोथ मिलेगी और सैलरी में इजाफा होगा.  बिजनेस करने वालों के लिए शुरुआती तीन महीने काफी शुभ फल देने वाले रहेंगे. अगर आप नौकरी, कार्यक्षेत्र या फिर कंपनी बदलने के इच्छुक हैं तो इस कार्य को साल के पहली या अंतिम तिमाही में करना आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें