scorecardresearch
 

राजस्थान: बर्खास्त पुलिस सब इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ को जेल, पीहर जाते समय किया था गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस की बर्खास्त पुलिस सब इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. सीमा पर 10 लाख रुपये की रिश्वत लेकर तस्कर को भगाने का आरोप है.

X
तस्कर को भगाने के आरोप में जेल गई सीमा जाखड़ (फोटो- सोशल मीडिया) तस्कर को भगाने के आरोप में जेल गई सीमा जाखड़ (फोटो- सोशल मीडिया)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीमा को न्यायिक हिरासत में जेल भेज
  • 10 लाख रुपये की रिश्वत लेकर तस्कर को भगाने का आरोप

राजस्थान पुलिस की बर्खास्त पुलिस सब इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सीमा सिरोही जिले के बरलूट थाने में बतौर थानेदार पद पर तैनात थीं. इसी आखिरी तैनाती के दौरान उन पर तस्कर से 10 लाख रुपये लेकर उसे फरार कराने का आरोप लगा था. रविवार रात ससुराल से पीहर जाते समय पुलिस ने सीमा को दबोचा. कोर्ट में पेश करने बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 

जिस कोर्ट में थाना अधिकारी बनकर सीमा जाखड़ आरोपियों को पेश करती थीं. आज उसी कोर्ट में वो आरोपी बनकर खड़ी रही. सीमा जाखड़ के इस काम में थाने के तीन कांस्टेबल ओमप्रकाश, सुरेश कुमार और हनुमानाराम भी शामिल थे. उन्हें भी पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था. अब सीमा जाखड़ की गिरफ्तारी के बाद इस मामले के अन्य आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी का इंतजार किया जा रहा है.

बता दें, 14 नवंबर रात 8 बजे बतौर बरलूट थानाधिकारी सीमा जाखड़ ने गुजरात नंबर की एक लग्जरी कार में डोडा-पोस्त बरामद किया था. लेकिन इस कार्रवाई को थाने में कागजों में 15 नवंबर सुबह 5 का बताया गया.

पुलिस रिपोर्ट में सुबह 5.50 बजे कार के आने और नाकाबंदी तोड़कर भाग जाने की जानकारी दी गई थी. जबकि जांच में सामने आया था कि पुलिस ने जावाल नदी में नाकाबंदी कर तस्करों की कार पीछा कर पकड़ी थी. उसमें से रमेश फरार हो गया था. तस्करी के आरोपी दिनेश खीचड़ को पुलिस ने एक रेस्टोरेंट के पास से पकड़ लिया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें