scorecardresearch
 

खबरें सुपरफास्ट

ख़बरें सुपरफास्ट: पायल घोष के अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप

20 सितंबर 2020

एक्ट्रेस पायल घोष ने मशहूर निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाया है. पायल घोष ने इल्जाम लगाते हए ट्वीट किया है कि अनुराग कश्यप ने उनका यौन शोषण किया है और उनके साथ गलत काम किया है. पायल घोष ने इस मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय को ट्वीट किया है और पीएम मोदी से एक्शन लेने की अपील की है. पायल ने लिखा है कि देश देखे कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे एक राक्षस है. पीएम मोदी से मदद की अपील के लिए ट्वीट में पायल ने लिखा है कि इससे मुझे नुकसान भी हो सकता है और मेरी सुरक्षा पर रिस्क भी है. कृपया मेरी मदद करें. पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी जारी किया है. देखिए ख़बरें सुपरफास्ट.

ख़बरें सुपरफास्ट: सुशांत-रिया का नया वीडियो, बोर्ड पर लिखे कई नाम

19 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में सुशांत और रिया के अलावा एक तीसरा शख्स भी दिखाई दे रहा है. सुशांत सफेद बोर्ड पर ब्लैक मार्कर से कुछ लिख रहे हैं जबकि रिया उनके सामने एक ऊंची टेबल पर बैठी हैं. सफेद बोर्ड पर सुशांत ने RC, SSR और AK लिखा है जिसमे AK का मतलब अनू कपूर है. सुशांत सिंह राजपूत और रिया का ये नया वीडियो कब का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन वीडियो में रिया का होने का मतलब साफ है कि ये 1 से 2 साल से ज्यादा पुरानी तस्वीर नहीं हो सकती है. वीडियो के बैकग्राउंड में नुसरत फतेह अली का मशहूर गाना बज रहा है. सुशांत भी बेहद खुशमिजाज दिख रहे हैं. देखिए ख़बरें सुपरफास्ट.

ख़बरें सुपरफास्ट: NCB को छापेमारी में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

18 सितंबर 2020

रिया चक्रवर्ती से मिली जानकारी के बाद लगातार छापेमारी कर रहे नारकोटिक्स ब्यूरो को बड़ी कामयाबी मिली है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि नारकोटिक्स ब्यूरो को छापेमारी में बड़ी तादाद में ड्रग्स मिली है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद से ही नारकोटिक्स ब्यूरो लगातार छापेमारी कर रही है. मगर अब जब नारकोटिक्स ब्यूरो को बड़ी कामयाबी मिली है तो जाहिर सी बात है कि इस ड्रग्स गैंग की परतें और खुलेंगी, इस बीच खबर ये भी है कि नारकोटिक्स ब्यूरो ने अलग अलग शहरों से नारकोटिक्स की टीम मुंबई बुलाई है, अहमदाबाद से एक टीम मुंबई पहुंच गई है. देखिए ख़बरें सुपरफास्ट.

ख़बरें सुपरफास्ट: चीन से तनातनी पर रक्षामंत्री राज्यसभा में देंगे बयान

17 सितंबर 2020

LAC पर तनातनी बढ़ रही है तो चीन को लेकर सियासी तनाव खत्म करने की कवायद शुरु हो गई है. आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यसभा में बयान देंगे जिसके बाद विपक्ष के कुछ नेताओं को भी बोलने का मौका मिलेगा. बुधवार को हुई सर्वदलीय बैठक में ये फैसला हआ कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर सारी पार्टियों के सुर एक होंगे. सर्वदलीय बैठक में ये तय हुआ कि आज 12 बजे रक्षामंत्री चीन को लेकर राज्यसभा में बयान देंगे. रक्षामंत्री के बयान के बाद विपक्ष के कुछ नेताओं को भी बोलने का मौका मिलेगा और अगर जरुरत पड़ी तो रक्षामंत्री राजनाथ सिंह विपक्ष के सवालों का जवाब भी देंगे. देखिए ख़बरें सुपरफास्ट.

खबरें सुपरफास्ट: जया बच्चन के बयान पर कंगना के सवाल

16 सितंबर 2020

संसद में जया बच्चन के बयान पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सवाल उठाए हैं. जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन के आरोपों को बदनाम करने की साजिश बताया था, जिसपर कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए उनसे पूछा है कि अगर उनके बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ ऐसा होता तो क्या तब भी वो यही बयान देतीं. जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग रैकेट का आरोप लगाने वालों के लिए संसद में कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं उसी छेद करते हैं. देखें खबरें सुपरफास्ट.

कंगना का अब आदित्य ठाकरे पर वार, पूर्व सीएम फडणवीस की तारीफ भी की

15 सितंबर 2020

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर सबसे बड़ा हमला बोला है. मुंबई से निकलते ही कंगना ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और सीएम उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम लेकर वार किया है. कंगना के मुताबिक उन्होंने मूवी माफिया, सुशांत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया और ये लोग उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के साथी हैं, इसीलिए महाराष्ट्र सरकार उनसे बदला लेने पर उतारू है.

कंगना का अब आदित्य ठाकरे पर वार, पूर्व सीएम फडणवीस की तारीफ भी की

15 सितंबर 2020

कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर सबसे बड़ा हमला बोला है. मुंबई से निकलते ही कंगना ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और सीएम उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम लेकर वार किया है. कंगना के मुताबिक उन्होंने मूवी माफिया, सुशांत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया और ये लोग उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के साथी हैं, इसीलिए महाराष्ट्र सरकार उनसे बदला लेने पर उतारू है.

संसद के मॉनसून सत्र का आगाज आज से, दिखेंगे ये बदलाव

14 सितंबर 2020

आज से संसद का मानसून सत्र शुरू हो रहा है. जहां विपक्ष सरकार को घेरने की तैयारी कर रहा है. विपक्ष ने राज्यसभा में उपसभापति के लिए आरजेडी के मनोज झा को साझा उम्मीदवार भी बनाया है. विपक्ष सरकार को अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर घेरना चाहता है. साथ ही एलएशी पर चीन के मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार से सवाल-जवाब भी करेगा. इसके अलावा कोरोना को लेकर संसद में हंगामा देखने को मिल सकता है. देखें वीडियो.

उद्धव सरकार से जंग, आज राज्यपाल बीएस कोश्यारी से मिलेंगी कंगना रनौत

13 सितंबर 2020

एक्ट्रेस कंगना रनौत आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी. कंगना को राजभवन में दोपहर साढ़े चार बजे मुलाकात का वक्त दिया गया है. माना जा रहा है कि इस मुलाकात में कंगना महाराष्ट्र सरकार से जारी अपनी तनातनी और बीएमसी की हालिया कार्रवाई को लेकर राज्यपाल से शिकायत करेंगी. 9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया था. इसी दिन कंगना हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंची थी.

मुंबई: शिवसैनिकों ने रिटायर्ड नेवी अफसर को पीटा, 6 गिरफ्तार

12 सितंबर 2020

मुंबई में शिवसेना के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी सामने आई है. कांदिवली में शुक्रवार को कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक रिटायर्ड नेवी अफसर की जमकर पिटाई कर दी. दौड़ा कर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनपर हमले किए. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पूर्व नेवी अफसर पर हमले के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी शिवसेना के कार्यकर्ता हैं. गिरफ्तार आरोपियों में शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी शामिल है.

कंगना की मां ने थामा बीजेपी का दामन, उद्धव सरकार पर किया हमला

11 सितंबर 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. आशा रनौत ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा. आशा रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है. आशा रनौत ने शिवसेना पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आज आपने मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है. मां के समर्थन के बाद कंगना भी थोड़ी भावुक नजर आईं. देखें खबरें सुपरफास्ट.