scorecardresearch
 

'जल्द होगी तुम्हारी हत्या', सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को फिर मिली जान से मार देने की धमकी

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को WhatsApp कॉल के जरिए जान से मार देने की धमकी मिली है. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने WhatsApp कॉल की वीडियो रिकॉर्डिंग करवाकर पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई. इससे पहले भी उन्हें कई बार इस तरह की धमकियों भरे फोन और मैसेज आ चुके हैं.

X
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो)
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को फिर मिली जान से मारने की धमकी
  • अंजान शख्स ने देर रात WhatsApp कॉल पर दी धमकी
  • कॉल करने वाले ने खुद को बताया इकबाल कासकर का आदमी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. देर रात WhatsApp कॉल करने वाले एक शख्स ने खुद को इकबाल कासकर का आदमी बताते हुए साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कहा, ''जल्द ही तुम्हारी हत्या होगी, हमें इसकी सूचना देनी थी तो दे दी.''

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने WhatsApp कॉल की वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई. फिर देर रात टीटी नगर पुलिस थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई. 'Aajtak' से बात करते हुए टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि देर रात 2 बजे सांसद कार्यालय की तरफ से सूचना आई थी कि साध्वी प्रज्ञा को धमकी भरा कॉल आया है, जिसके बाद उन्होंने कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंपी.

वीडियो रिकॉर्डिंग देखने के बाद पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली हो. सांसद बनने के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को कई बार अनजान नंबरों से धमकी भरे मैसेज और कॉल आ चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें