scorecardresearch
 

फ्लाइट में पायलट BF ने की ऐसी अनाउंसमेंट, शर्म से पानी-पानी हो गई गर्लफ्रेंड

अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लाइट में बैठते ही प्लेन उड़ा रहे पायलट बॉयफ्रेंड ने यात्रा के बीच एक ऐसी अनाउंसमेंट करवाई की लड़की को वहां बैठे पैसेंजर्स के बीच शर्मिंदा होना पड़ा. इंटरनेट पर इस वीडियो को अब तक करीब एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Photo Credit: Getty Images (प्रतीकात्मक तस्वीर) Photo Credit: Getty Images (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यह मजेदार वीडियो खुद लड़की ने टिक-टॉक पर शेयर किया था
  • प्लेन में बैठे पैसेंजर्स से भी पायलट ने की ये रिक्वेस्ट

पायलट बॉयफ्रेंड के प्लेन में पहली बार चढ़ी एक महिला को लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है. दरअसल अपनी गर्लफ्रेंड के फ्लाइट में बैठते ही प्लेन उड़ा रहे पायलट बॉयफ्रेंड ने यात्रा के बीच एक ऐसी अनाउंसमेंट करवाई की लड़की को वहां बैठे पैसेंजर्स के बीच शर्मिंदा होना पड़ा. इंटरनेट पर इस वीडियो को अब तक करीब एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस वीडियो को हना नाम की उसी लड़की ने टिक-टॉक पर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के प्लान में उड़ान भरें.' फ्लाइट में बैठे पैसेंजर्स को जरूरी जानकारी देने से पहले पायलट ने अनाउंसमेंट में कहा, 'हमारे साथ एक खास शख्स प्लेन में सफर कर रहा है. वो मेरी गर्लफ्रेंड है. उसका नाम हना है और वो सीट नंबर 2C पर बैठी हैं. तो जब आप लोगों की यात्रा समाप्त हो जाए तो कृपया मेरा एक काम जरूर कर दें.'

पायलट बॉयफ्रेंड ने पैसेंजर्स से आग्रह करते हुए कहा, 'प्लेन से उतरते वक्त मेरी गर्लफ्रेंड को फिस्ट बम्प, हाई फाइव या अपना स्नैक्स, पानी की बोतल जरूर देते जाएं. शुक्रिया. हमारे साथ उड़ान भरने और सफर में मास्क पहनने के लिए आपका धन्यवाद. हम जल्दी ही टेक ऑफ करने वाले हैं.'

इस फनी वीडियो के कैप्शन में हना ने लिखा, 'इस वीडियो का रिप्लाई करते हुए मेरे पिता ने कहा- चलो कम से कम उसने प्रपोज तो नहीं किया. लेकिन मेरी ख्वाहिश थी कि काश वो ऐसा करता.' इस वीडियो को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं और पायलट के अनोखे अंदाज पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें