scorecardresearch
 

BJP नेता ने कमर में टांगी थी पिस्टल, ट्रिगर दबने से जांघ में लगी गोली

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भारतीय जनता पार्टी नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव को गोली लग गई. गोली उनकी अपनी ही पिस्टल से लगी है.

बीजेपी नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव बीजेपी नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव

  • अजय प्रताप सिंह यादव हैं जिला पंचायत अध्यक्ष
  • हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज में चल रहा है इलाज
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह यादव को गोली लग गई. गोली उनकी अपनी ही पिस्टल से लगी है. फिलहाल गंभीर हालत में जिला पंचायत अध्यक्ष को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है.

घटना थाना सिधौली क्षेत्र के नियामतपुर स्थित उनके आवास की है. बताया जा रहा है कि जिला पंचायत अध्यक्ष किसी काम से बाहर जा रहे थे और जैसे ही वह कार में बैठने लगे वैसे ही उनके होलस्टर में लगे पिस्टल से फायर हो गया. पिस्टल से निकली गोली उनकी जांघ में लगी है. गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में जिला पंचायत अध्यक्ष को मेडिकल कॉलेज लाया गया.

गोली लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों समेत बीजेपी के कई नेता पहुंच गए. अजय प्रताप सिंह यादव के पिता वीरेंद्र पाल सिंह यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हैं.

फिलहाल जिला अधिकारी का कहना है कि गोली उनकी जांघ में लगी है, जिसके लिए मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों को इलाज के लिए निर्देशित किया गया है, फिलहाल जिला पंचायत अध्यक्ष का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें