scorecardresearch
 

मोदी की मंत्री बोलीं- रॉबर्ट वाड्रा पर सिद्ध हुए आरोप तो वो भी जाएंगे जेल

कांग्रेस केंद्र की मोदी सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उल्टा कांग्रेस पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप सिद्ध होते हैं तो वो भी जेल जाएंगे.

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

INX मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई चल रही है. एक तरफ कानूनी कार्रवाई जारी है तो दूसरी ओर मसले पर राजनीति भी हो रही है. कांग्रेस केंद्र सरकार पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगा रही है, तो वहीं अब केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने उल्टा कांग्रेस पर निशाना साधा है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर रॉबर्ट वाड्रा पर आरोप सिद्ध होते हैं तो वो भी जेल जाएंगे.

साध्वी निरंजन ने कहा कि 2004 से लेकर 2014 तक जितने घोटाले हुए हैं, चाहे वह 2जी घोटाला हो, 3G घोटाला हो, रेल घोटाला हो या फिर खेल घोटाला हो अब एक-एक करके सारे खुल रहे हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पी. चिदंबरम अगर दोषी नहीं है तो क्यों भाग रहे थे, तो इतना नाटक कर रहे थे? कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जांच क्यों नहीं फेस कर रहे थे?

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हमेशा बदले की कार्रवाई कांग्रेस करती है इसलिए उनको ऐसा दिखाई पड़ता है कि बीजेपी ऐसा कर रही है लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आयकर विभाग और सीबीआई कह रहे हैं कि उनके पास सबूत है कि पूर्व मंत्री के पास आय से ज्यादा संपत्ति है. इस जांच की आंच बहुत दूर तक जाएगी.

पी. चिदंबरम के साथ-साथ उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर भी निशाना साधा. साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के ऊपर आरोप सिद्ध हो चुके हैं. जो एक साधारण परिवार से थे उनकी संपत्ति की आज गणना नहीं की जा सकती है कि आखिर उनके पास कितनी संपत्ति हैं.

हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि मैं ऐसा नहीं कह रही कि राबर्ट वॉड्रा जेल जाएंगे लेकिन जांच एजेंसी जांच कर रही है अगर आरोप सिद्ध होंगे तो वह जाएंगे. अब अगर कोई भ्रष्टाचार को राजनीतिक मुद्दा बना दे तो क्या कहेंगे यह कांग्रेस की आदत है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस अगर ऐसे आदमी के साथ खड़ी है तो मैं क्या कह सकती हूं कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार एक अच्छा मुद्दा है तो ठीक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें