scorecardresearch
 

योगी सरकार पर प्रियंका गांधी का वार- महिलाओं पर बढ़ा अत्याचार, कहां है सरकार?

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध के मसले पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ की सरकार पर लगातार हमले कर रही हैं.

X
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो: PTI) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो: PTI)

  • प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर निशाना
  • प्रियंका बोलीं- यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ा अपराध
उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ती अपराध की घटनाओं को आधार बनाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा कि बीजेपी के राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है लेकिन वो इसकी जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं. इससे पहले प्रियंका ने बुधवार को आजमगढ़ में एक रैली के दौरान सरकार पर निशाना साधा था.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर लिखा, ‘यूपी में रोज महिलाओं के खिलाफ दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं. फिरोजाबाद में पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई. सीतापुर में बच्ची का बलात्कार कर हत्या कर दी गई. कहां है सरकार? भाजपा राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है मगर वे कोई जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे’.

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कुछ घटनाओं का भी जिक्र किया, जिन्होंने बीते दिनों में यूपी में हर किसी की झकझोर कर रख दिया है.

एटा: घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश नाकाम होने पर युवती का गला रेता

सीतापुर: 3 साल की बच्ची के साथ रेप, फिर हत्या

फिरोजाबाद: दुष्कर्म पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या

चित्रकूट: देवांगना घाटी के पास मिला महिला का शव, हत्या का आरोप

आजमगढ़ से योगी सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि बुधवार को प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में थीं. यहां उन्होंने नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ धरने पर बैठी महिलाओं से मुलाकात की थी. यूपी पुलिस ने यहां महिलाओं का धरना खत्म कराने के लिए लाठीचार्ज कर दिया था, जिसमें कई महिलाएं घायल हुई थीं. प्रियंका गांधी ने इन्हीं घायल महिलाओं से मुलाकात की थी.

इसे पढ़ें... 'रिजल्ट देखेंगे' के बाद हार पर प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीं- दिल्ली में ही दूंगी जवाब

प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी हैं और लगातार वह सोशल मीडिया के जरिए योगी सरकार पर निशाना साध रही हैं. प्रियंका लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा भी कर रही हैं और स्थानीय नेताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बना रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें