scorecardresearch
 

चंद सेकेंड की देरी होती और बुजुर्ग को रौंद डालती ट्रेन, देवदूत बनकर आया पुलिसकर्मी, फिर...

Lalitpur Railway Station: ललितपुर रेलवे स्टेशन में रेलवे ट्रैक पार कर रही बुजुर्ग को पुलिसकर्मी ने ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया. चंद सेकेंड की भी देरी हो जाती तो महिला तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ जाती. घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ है.

X
घटना का वीडियो हुआ वायरल. घटना का वीडियो हुआ वायरल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रेलवे ट्रैक पार कर रही थी बुजुर्ग महिला
  • घटना का वीडियो खूब हुआ वायरल
  • पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहे लोग

उत्तर प्रदेश के ललितपुर से रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां जांबाज रेलवे पुलिसकर्मी ने अपनी जान पर खेलकर बुजुर्ग महिला की जान बचाई. अगर थोड़ी सी भी देर हो जाती तो तेज रफ्तार ट्रेन बुजुर्ग महिला को कुचल देती. न्यूज एजेंसी ANI ने पूरी घटना का वीडियो शेयर किया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना ललितपुर रेलवे स्टेशन की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपनी सूझ-बूझ से पुलिसकर्मी रेलवे ट्रैक से बुजुर्ग महिला को खींचकर प्लेटफॉर्म पर ले आता है. तभी वहां से तेज रफ्तार ट्रेन गुजरती है.

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर चंद सेकेंड की भी देर हो जाती तो बुजुर्ग महिला तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ जाती. इससे उसकी मौत भी हो सकती थी.

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी. तभी उसे तेज रफ्तार ट्रेन आती दिखी. उसने शोर मचाया तो वहां तैनात रेलवे पुलिसकर्मी ने बिना कुछ सोचे उसकी मदद करने के लिए जान की बाजी लगा दी और महिला को बचा लिया.

घटना का वीडियो सामने आया तो सभी बुजुर्ग महिला की मदद करने वाले पुलिसकर्मी की तारीफ करने लगे. ANI ने इस वीडियो को ट्वीट भी किया है, जिस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ''इस पुलिसकर्मी को सलाम.'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''यह बेहद करीब था. पुलिसकर्मी की बहादुरी से बुजुर्ग की जान बची.'' अन्य यूजर ने लिखा, ''ऐसे जांबाज पुलिसकर्मी को अवॉर्ड मिलना चाहिए.'' तो किसी ने लिखा, ''बेहतरीन सूझ-बूझ. जय हिंद.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें