scorecardresearch
 

गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी ने किया ताजमहल का दीदार, हुनर हाट में की खरीदारी

गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी सोनल शाह परिवार के साथ आगरा के ताजमहल का दीदार करने पहुंचीं. सोनल शाह ने हुनर हाट में भी खरीदारी की.

X
अमित शाह की पत्नी सोनल शाह अमित शाह की पत्नी सोनल शाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परिवार के साथ आगरा पहुंची हैं सोनल शाह
  • सोनल शाह ने आगरा किले का भी किया भ्रमण

गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी सोनल शाह उत्तर प्रदेश के आगरा शहर पहुंची हैं. सोनल शाह ने शनिवार को आगरा किले का भ्रमण किया. सोनल शाह शनिवार की शाम ताजमहल की खूबसूरती का दीदार करने भी पहुंचीं. गृह मंत्री की पत्नी सोनल शाह कड़ी सुरक्षा के बीच ताजमहल पहुंची थीं. सोनल शाह सपरिवार आगरा पहुंचीं थीं.

जानकारी के मुताबिक गृह मंत्री सोनल शाह सपरिवार आगरा पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि सोनल शाह के साथ परिवार के आठ सदस्य भी ताज नगरी आगरा पहुंचे हैं. सोनल शाह सबसे पहले आगरा किला पहुंची थीं. सोनल शाह और उनके परिजनों ने आगरा किला पहुंचकर भ्रमण किया और किले के इतिहास और खासियत के संबंध में जानकारी ली.

सोनल शाह और उनके साथ गए परिजन आगरा किले के बाद सीधे ताजमहल पहुंचे. सोनल शाह और अन्य परिजनों ने ताजमहल की खूबसूरती को करीब से निहारा. सोनल शाह और उनके परिजनों ने ताजमहल का दीदार करने के बाद आगरा के हुनर हाट का रुख किया. हुनर हाट पहुंचकर सोनल शाह ने कई स्टॉल्स का भ्रमण किया.

कड़े सुरक्षा घेरे में पहुंचीं सोनल शाह
कड़े सुरक्षा घेरे में पहुंचीं सोनल शाह

गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी ने स्टॉल्स पर पहुंचकर उत्पाद के संबंध में जानकारी ली. उन्होंने हुनर हाट से खरीदारी भी की. गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह की पत्नी ऐसे समय ताजमहल का दीदार करने पहुंची हैं, जब आगरा में हुनर हाट का आयोजन चल रहा है. हुनर हाट में सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हैं.

(इनपुट- अरविंद शाह)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें