scorecardresearch
 

BJP सांसद ने राज ठाकरे को बताया कालनेमि और दुष्ट, अयोध्या न घुसने देने की सौगंध!

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को कालनेमि व दुष्ट कहते हुए मंच से चैलेंज देते हुए कहा कि राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा. उन्होंने कहा कि कि राज ठाकरे हिंदूवादी नहीं कालनेमि हैं.

X
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 5 जून को अयोध्या आने वाले हैं राज ठाकरे
  • राज ठाकरे का विरोध कर रहे हैं बीजेपी सांसद

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मोर्चा खोल दिया है. अब बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को कालनेमि और दुष्ट बताते हुए मंच से चैलेंज देते हुए कहा कि राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा. उन्होंने कहा कि कि राज ठाकरे हिंदूवादी नहीं कालनेमि हैं.

राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उत्तर भारतीयों से माफी मांगो फिर अयोध्या आओ, वरना यूपी में घुसने नहीं दूंगा. राज ठाकरे ने हमेशा उत्तर भारतीयों के खिलाफ बोला है, उन्हें मारा है. अब अचानक इनका रूप परिवर्तन हो गया है कालनेमि की तरह और ये अयोध्या दर्शन के लिए आने चाहते हैं. इनकी गुंडागर्दी अब हम देखेंगे.

बीजेपी सांसद ने कहा कि बहुत बड़ा आंदोलन होगा, मैं किसी भी कीमत पर राज ठाकरे को लखनऊ एअरपोर्ट से बाहर नहीं आने दूंगा. सड़क-रेल सब घिरे रहेंगे. भाजपा सांसद ने अपने कार्यकर्ताओ को शपथ दिलाते हुए कहा कि हम भगवान राम की सौगंध खाते हैं कि राज ठाकरे को अयोध्या नहीं आने देंगे.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे जब तक हाथ जोड़कर माफी नही मांगते, तो लाखों की संख्या लोग 5 जून को सड़क पर उतरकर उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं देंगे. इसके लिए मैंने इसको लेकर जगह-जगह तैयारी शुरू कर दी है. 

कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बहराइच लखनऊ हाइवे पर कई स्थानों पर लगे पोस्टर में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आगामी पांच जून को क्षेत्र के लोगों को अयोध्या पहुंचने की अपील की है. उन्होंने उत्तर भारतीयों को भगवान राम का वंशज बताते हुए कहा कि उत्तर भारतीयों का अपमान भगवान राम का अपमान है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें