scorecardresearch
 

प्रेमी कर रहा था इग्नोर, प्रेमिका गांव से 1630 KM दूर पहुंच गई मुंबई, फिर थाने में आया ये ट्विस्ट

आजमगढ़ के फूलपुर में प्रेमिका 3 साल पहले मुंबई गए प्रेमी को वापस गांव लेकर आई. क्योंकि वह उसे इग्नोर करने लगा था. जब लड़के के घरवाले शादी के लिए नहीं माने तो उसने प्रेमी और उसके परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पहले प्रेमी को गिरफ्तार किया. बाद में दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की. जिसके बाद रजामंदी से दोनों परिवारों ने प्रेमी-प्रेमिका की शादी थाना परिसर के मंदिर में करवा दी.

X
थाना परिसर के मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को पहनाई वरमाला. थाना परिसर के मंदिर में दोनों ने एक दूसरे को पहनाई वरमाला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साढ़े चार वर्षों से रिलेशनशिप में थे दोनों
  • तीन साल पहले मुंबई चला गया था प्रेमी
  • कुछ समय से प्रेमिका को इग्नोर कर रहा था प्रेमी

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. यहां प्रेमिका अपने प्रेमी को पाने के लिए गांव से 1630 किलोमीटर दूर मुंबई पहुंची. उसे अपने साथ लेकर वापस गांव आई. फिर दोनों ने पुलिस स्टेशन परिसर के मंदिर में शादी की.

मामला फूलपुर थानाक्षेत्र का है. यहां गुड़िया चौहान और अभिषेक शर्मा के बीच पिछले साढ़े चार साल से अफेयर था. लेकिन इसी बीच तीन साल पहले प्रेमी नौकरी के लिए मुंबई चला गया. वहां जाकर भी दोनों के बीच फोन पर बातें होती थीं. लेकिन कुछ समय से प्रेमी प्रेमिका को इग्नोर करने लगा. ना वो उसका फोन उठा रहा था और ना ही खुद फोन कर रहा था.

इसी बात से प्रेमिका काफी परेशान हो गई और उसने प्रेमी के पास जाने का निर्णय लिया. फिर वह अकेले ही आजमगढ़ से 1630 किलोमीटर दूर मुंबई पहुंची. वहां वह प्रेमी के पते पर गई और उसे जबरदस्ती अपने साथ गांव वापस ले लाई. वहां प्रेमी के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. उन्होंने शादी से इनकार कर दिया तो प्रेमिका ने प्रेमी और उसके घर वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दे डाली.

थाना परिसर के मंदिर में हुई शादी
पुलिस ने प्रेमिका की शिकायत पर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. जब दोनों पक्ष ग्राम प्रधान के साथ थाने में आए तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया. जिसके बाद प्रेमी के घ वाले शादी के लिए राजी हो गए और वहीं थाना परिसर के मंदिर में पुलिस वालों की मौजूदगी में प्रेमी-प्रेमिका की शादी हो गई. इस शादी के बाद से दोनों पक्ष अब खुश हैं और पुलिसवालों ने भी नवविवाहित दंपति को आशीर्वाद और बधाई दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें