scorecardresearch
 

अमित शाह ने वाराणसी में दलित के घर खाया खाना

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को वाराणसी में एक दलित परिवार के घर पर खाना खाया. सेवापुरी विधानसभा के जोगियापुर गांव में दलित परिवार के गिरजा प्रसाद बिदं और अकबाल नारायण बिदं के परिवार में उनकी रसोई से बने सभी दलित बंधुओं के साथ मिलकर समरसता भोज किया.

दलित परिवार के घर लंच करते अमित शाह दलित परिवार के घर लंच करते अमित शाह

दलित के घर भोजन करने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करने वाली बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को वाराणसी में एक दलित परिवार के घर लंच किया.

सेवापुरी विधानसभा के जोगियापुर गांव में दलित परिवार के गिरजा प्रसाद बिदं और अकबाल नारायण बिदं के परिवार में उनकी रसोई से बने खाना खाकर सभी दलित बंधुओं के साथ मिलकर समरसता भोज किया. इस दौरान अमित शाह के साथ अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद थे.

दलितों के वोट बैंक में सेंध
2017 विधानसभा चुनाव से पहले दलितों और अतिपिछड़ों को लुभाने के लिए बीजेपी के तरफ से इसे यूनिक फॉर्मूला माना जा रहा है. बीजेपी यूपी में सभी दलों के वोट बैंक हासिल करने की जुगत में अब दलितों की रसोई का खाना भी चख रही है.

मोदी भी रैदासियों संग चख चुके हैं लंगर
इससे पहले खुद पीएम नरेंद्र मोदी भी बनारस के सिर गोवर्धन के सन्त रविदास मंदिर में रैदासियों के संग लंगर करके दलितों को अपना बनाने की कोशिश कर चुके है. मंगलवार को जब अमित शाह ने बिंद समुदाय के लोगों के साथ समरस्ता भोज किया तो इस समुदाय के लोग बेहद खुश नजर आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें