scorecardresearch
 

राहुल गांधी को ओवैसी का चैलेंज- आप वायनाड से भी हारेंगे...आओ हैदराबाद लड़कर देख लो

राहुल गांधी इस बार वायनाड सीट से भी चुनाव हारेंगे. ओवैसी ने राहुल गांधी के वारंगल में दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए ये बात कही.

X
राहुल गांधी और ओवैसी (फाइल फोटो) राहुल गांधी और ओवैसी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल गांधी को ओवैसी की चुनौती
  • वायनाड में चुनाव हारेंगे राहुल गांधी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनौती पर कहा कि वो वायनाड से भी चुनाव हार रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि मैं कह रहा हूं कि अब आप वायनाड से भी चुनाव हारेंगे. आओ, हैदराबाद से चुनाव लड़कर देख लो. मेडक सीट से अपनी किस्मत आजमाकर देख लो. ओवैसी ने राहुल गांधी के बयान पर किए गए सवाल पर ये बात कही. राहुल गांधी ने टीआरएस, बीजेपी और एआईएमआईएम ने तेलंगाना में चुनौती दी थी. 

ओवैसी का मोदी सरकार पर निशाना

इसके अलावा देश में हो रही हिंदू-मुस्लिम की राजनीति पर ओवैसी ने कहा कि हमने बाबरी विध्वंस के बाद भी नहीं सीखा. बीजेपी एक बार फिर बाबरी मस्जिद गिराए जाने के बाद जैसी स्थिति पैदा करने पर आमादा है. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार नफरत की राजनीति करती है और सियासी रोटी सेंकती है. आप घरों को गिराते हैं और पत्थरबाजों के रूप में टीम बनाने वाले बड़ों को सजा देते हैं. इसलिए मैं मस्जिदों की दरगाहों पर धार्मिक जुलूसों की रिकॉर्डिंग के लिए उच्च-रिज़ॉल्यूशन कैमरे की मांग कर रहा हूं.

दरअसल शुक्रवार को तेलंगाना के वारंगल में राहुल गांधी ने चुनावी रैली की थी. इसमें उन्होंने टीआरएस या किसी भी पार्टी से गठबंधन की अटकलों पर विराम लगा दिया था. साथ ही उन्होंने किसी भी नेता को गठबंधन की पैरवी करने के लिए भी चेतावनी दी थी. राहुल ने कहा था कि कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता इस बात को अच्छी तरह समझे, जिस व्यक्ति ने तेलंगाना के साथ धोखा किया है, जिस व्यक्ति ने तेलंगाना से चोरी की है, जिस व्यक्ति ने तेलंगाना के सपने को नष्ट किया है, उसके साथ कांग्रेस पार्टी का कोई समझौता नहीं होगा और अगर ये सवाल आज के बाद किसी भी कांग्रेस नेता ने उठाया, उसको हम कांग्रेस पार्टी से बाहर कर देंगे. चाहे वो कोई भी हो, कितना भी बड़ा हो.

KCR को बताया था राजा 

इसके अलावा सीएम चंद्रशेखर पर सीधा हमला करते हुए राहुल गांधी ने उन्हें एक राजा बता दिया. राहुल ने कहा था कि वे जनता के सीएम नहीं है. वे सिर्फ वहीं करते हैं जो उनका मन करता है. उन्हें जनता की परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है. ऐसे में राहुल गांधी मानते हैं कि तेलंगाना से टीआरएस को हटाने का काम सिर्फ कांग्रेस पार्टी कर सकती है. वे इस बात पर भी जोर दे रहे हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बनाम टीआरएस की ही लड़ाई रहने वाली है.

बीजेपी विधायक का ओवैसी पर पलटवार

वहीं शुक्रवार को ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था उसने मुसलमानों के खिलाफ एलान-ए-जंग की शुरुआत कर दी है. इस पर बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी करप्शन के खिलाफ जंग लड़ रही है. ओवैसी मुसलमानों को भड़काना बंद कर दें. अगर बीजेपी ने ओवैसी की तरह सोच लिया तो उनके जैसे नेताओं का क्या होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें