scorecardresearch
 

मन्नत पूरी हुई तो सीएम ने सरकारी खजाने से दान किया 5.59 करोड़ का सोना

बुधवार सुबह के. चंद्रशेखर राव अपनी पत्नी, पुत्र व कई साथी मंत्रियों के साथ मंदिर पहुंचे और विधिवत पूजा के साथ गहनों को दान किया. चंद्रशेखर राव बुधवार को भगवान बालाजी मंदिर में 5.45 करोड़ रुपये के आभूषण चढ़ाए.

तेलंगाना के सीएम ने किया महादान तेलंगाना के सीएम ने किया महादान

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तिरुपति मंदिर में भगवान वेंकेटेश्वर स्वामी को 5.59 करोड़ के गहने दान किये हैं. चंद्रशेखर ने यह गहने तेलंगाना के अलग राज्य बनने की अपनी मन्नत पूरी होने के मौके पर दान किए हैं.

सपरिवार पहुंचे मुख्यमंत्री
बुधवार सुबह के. चंद्रशेखर राव अपनी पत्नी, पुत्र व कई साथी मंत्रियों के साथ मंदिर पहुंचे और विधिवत पूजा के साथ गहनों को दान किया. चंद्रशेखर राव बुधवार को भगवान बालाजी मंदिर में 5.45 करोड़ रुपये के आभूषण चढ़ाए. मुख्यमंत्री अपने परिवार के सदस्यों, मंत्रियों और शीर्ष अधिकारियों के साथ यहां तिरुमला मंदिर के लिए बहुप्रतीक्षित धन्यवाद यात्रा के लिए दो विशेष विमान से पहुंचे.

 

ये सब किया दान
चंद्रशेखर राव ने अपने दान में तिरुपति के भगवान बालाजी को 5.45 करोड़ रुपये के सोने के गहने और देवी पद्मावती को 45 हजार रुपये की नाथुनी चढ़ाई. उन्होंने 14.20 किग्रा. की सोने की सालिग्राम माला और 4.65 किग्रा. का सोने का कंठहार भी चढ़ावे में दान किया. इस हफ्ते के आखिर में केसीआर वीरभद्र स्वामी मंदिर में सोने की मूंछे भी दान करेंगे.

 

पिछले वर्ष अक्टूबर में राव ने 12 किग्रा. सोने का मुकुट भी दान किया था, मुकुट की कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये थी. राव पर सरकारी धन का इस प्रकार से खर्च करने का आरोप लगता रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें