scorecardresearch
 

कर्नाटक के सीएम को नहीं मिला मोदी से मिलने का समय, कांग्रेस ने की आलोचना

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को गुरुवार को राज्य से जुड़े मुद्दे रखने के लिए प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला. इसके बाद कांग्रेस ने सवाल किया कि क्या नरेंद्र मोदी गोवा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रियों के साथ भी ऐसा करते.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को गुरुवार को राज्य से जुड़े मुद्दे रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय नहीं मिला. इसके बाद कांग्रेस ने सवाल किया कि क्या नरेंद्र मोदी गोवा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रियों के साथ भी ऐसा करते.

हालांकि सिद्धारमैया ने यहां कर्नाटक के सांसदों के साथ सूखा राहत कोष को मंजूरी और महादायी जल विवाद जैसे मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की. उन्होंने राज्य के सांसदों से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा, मैंने सूखा राहत और महादायी जल विवाद जैसे लंबित मुद्दों के बारे विशेष रूप से चर्चा के लिए प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा था. लेकिन मुझे उनसे मिलने का समय नहीं मिला.

बीते चार दशकों से भीषण सूखे का सामना कर रहे कर्नाटक के लिए राज्य सरकार ने सूखा राहत कोष को मंजूरी दे दी है. गौरतलब हो कि गर्मियों के मौसम में राज्य में 15,635 करोड़ रुपये कीमत की फसल बर्बाद हो गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें