scorecardresearch
 

राजस्थान: भरतपुर से BJP सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने किया हमला

राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने हमला किया है. सांसद रंजीता कोली देर रात को एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करके अपने घर लौट रही थीं.

X
बीजेपी सांसद रंजीता कोली (फाइल फोटो) बीजेपी सांसद रंजीता कोली (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सांसद की गाड़ी पर पथराव और रॉड से हमला
  • हमला होते ही बेहोश हो गईं बीजेपी सांसद रंजीता कोली

राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने हमला किया है. सांसद रंजीता कोली देर रात को एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करके अपने घर लौट रही थीं. रास्ते में कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया था. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सांसद रंजीता कोला सर्किट हाउस पहुंचीं.

बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद रंजीता कोली पर करीब पांच अज्ञात बदमाशों ने उस समय पत्थरों व लोहे की सरिया से हमला बोल दिया, जब वह देर रात करीब 11:30 बजे अपने घर बयाना जा रही थीं. एक गाड़ी में सवार होकर आए करीब पांच बदमाशों ने सांसद रंजीता कोली की गाड़ी को रोककर उस पर पथराव कर दिया और लोहे की सरिया से हमला बोल दिया,

इस पथराव में सांसद रंजीता कोली की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए. हालांकि गाड़ी में बैठी सांसद व उनके गार्ड और अन्य लोगों को चोट नहीं आई है, लेकिन हमले के दौरान सांसद रंजीता कोली बेहोश हो गईं, जिसे जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया और वहां प्राथमिक उपचार के बाद वह सर्किट हाउस आ गईं.
 
रंजीता कोली भरतपुर से पहली बार सांसद बनी हैं, जबकि उनके ससुर गंगाराम कोली तीन बार सांसद रह चुके हैं. सांसद रंजीता कोली ने बताया कि कोरोना के दौरान वह रोजाना जिले के सभी अस्पतालों की व्यवस्था को देखने के लिए निरीक्षण करती हैं, जिससे आमजन को समय पर इलाज मिल सके.

बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने कहा कि मेरी किसी से भी रंजिश नहीं है, लेकिन अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस करेगी. उनका कहना है की यदि उनके पास सुरक्षा गार्ड नहीं होते तो शायद आज वह जिंदा नहीं होती.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें