scorecardresearch
 

बंगाल: BJP सांसद लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला, कहा- TMC के गुंडों ने किया अटैक

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी की गाड़ी घेर कर टीएमसी के गुंडों ने बदसलूकी की. जब सांसद से यह सलूक हो सकता है तो आम जनता का क्या हाल होगा? स्पीकर ओम बिरला जी इस मामले का संज्ञान लें. 

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने पुलिस से की शिकायत बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने पुलिस से की शिकायत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • BJP सांसद लॉकेट चटर्जी का टीएमसी पर आरोप
  • टीएमसी के गुंडों ने बदसलूकी की- अर्जुन सिंह

पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया है कि उनकी गाड़ी पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों ने हमला किया है. इस घटना को लेकर बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष और सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि जब एक सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में असुरक्षित हो जाता है तो वह जनता के लिए काम कैसे करेगा?

अर्जुन सिंह ने कहा कि हुगली की सांसद लॉकेट चटर्जी की गाड़ी घेर कर टीएमसी के गुंडों ने बदसलूकी की. जब सांसद से यह सलूक हो सकता है तो आम जनता का क्या हाल होगा? स्पीकर ओम बिरला जी इस मामले का संज्ञान लें. 

वहीं, सांसद लॉकेट चटर्जी का कहना है कि टीएमसी के लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि अस्पताल में एक कोरोना मरीज की मौत के बाद इस्माइल के परिवार द्वारा डॉ. शिबशंकर रॉय को बेरहमी से पीटा गया. घटना की सूचना पाकर मैं पांडुआ अस्पताल डॉक्टर से मिलने गई थी. लेकिन टीएमसी के गुंडों ने मुझे रोक दिया और मुझपर हमला कर दिया. 

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मैं बंगाली हिंदुओं के लिए एक बेहतर जगह बनाने के लिए हुगली में अपनी लड़ाई जारी रखूंगी. चटर्जी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कुछ लोग उनकी गाड़ी को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं. लोगों की भीड़ गाड़ी के पास जमा है. सुरक्षाकर्मी गाड़ी को बचाकर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. 

फिलहाल हुगली की घटना को लेकर बंगाल का सियासी पारा हाई है. इस बीच लॉकेट चटर्जी ने अपनी कार पर हमले का आरोप टीएमसी पर लगा दिया, जिससे माहौल और गरमा गया है. उधर, बंगाल के गवर्नर ने भी ट्वीट किया. 

(प्रेमा के इनपुट के साथ)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें