scorecardresearch
 

तमिलनाडु में अम्मा कैंटीन के बोर्ड तोड़े, जयललिता के पोस्टर जमीन पर फेंके, AIADMK ने जारी किया वीडियो 

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कुछ लोग एक अम्मा कैंटीन पर लगे जयललिता के बोर्ड और पोस्टर हटाते दिख रहे हैं.

डीएमके कार्यकर्ताओं पर पोस्टर फाड़ने का आरोप डीएमके कार्यकर्ताओं पर पोस्टर फाड़ने का आरोप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्टालिन ने उत्पात मचाने वालों पर कार्रवाई करने को कहा
  • डीएमके कार्यकर्ताओं ने फिर लगाया अम्मा कैंटीन का बोर्ड 

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (AIADMK) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कुछ लोग एक अम्मा कैंटीन पर लगे जयललिता के बोर्ड और पोस्टर हटाते दिख रहे हैं. 22 सेकेंड के वीडियो में बहुत आक्रामक तरीके से इन्हें पोस्टरों को फाड़ते और जमीन पर फेंकते देखा जा सकता है.

AIADMK ने दावा किया है कि उत्पात मचाने वाले लोग DMK से जुड़े थे और घटना मुगाप्पेर के जेजे नगर में स्थित अम्मा कैंटीन में हुई. पार्टी के ट्विटर हैंडल पर कहा गया है कि अम्मा कैंटीन में मौजूद कर्मचारियों पर हमला करने के साथ ही तोड़फोड़ भी की गई.

कैंटीन के अंदर भी की तोड़फोड़
कैंटीन के अंदर भी की तोड़फोड़

चेन्नई के पूर्व मेयर और सैदापेट से DMK विधायक एमए सुब्रमण्यम ने एक ट्वीट में कहा है कि DMK प्रमुख एमके स्टालिन ने उन्हें निर्देश दिया है कि जो भी डीएमके कार्यकर्ता अन्ना कैंटीन में उत्पात में शामिल थे, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और पार्टी से निकाला जाए. साथ ही वहां फिर से बोर्ड लगाए जाएं.

एमके स्टालिन ने कानूनी कार्रवाई करने को कहा
एमके स्टालिन ने कानूनी कार्रवाई करने को कहा

बाद में डीएमके कार्यकर्ताओं को फिर अम्मा कैंटीन पर बोर्ड  लगाते देखा गया. इस बीच चेन्नई पुलिस ने अम्मा कैंटीन में संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और गुंडागर्दी करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

हालिया विधानसभा चुनाव में डीएमके की दस साल बाद तमिलनाडु में भारी बहुमत के साथ वापसी हुई है. पिछले 25 साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि डीएमके को अपने बूते ही बहुमत लायक सीटें मिली हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें