scorecardresearch
 

पंजाबः पुलिस की पैंट गीली वाले बयान पर फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, DSP बोले- माफी मांगें...

हाल ही में पंजाब कांग्रेस के मुखिया नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के दो नेताओं की तारीफ की थी. इस दौरान उन्होंने सारी मर्यादाएं लांघते हुए कहा था कि ये दोनों नेता इतने ताकतवर हैं कि इनके सामने पुलिस अधिकारी की पैंट गीली हो जाती थी.

X
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 21 दिन में माफी मांगें नवजोत सिंह सिद्धू
  • मानहानि नोटिस में पैसों की मांग नहीं

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का पंजाब पुलिस पर दिए बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. चंडीगढ़ पुलिस के DSP चंदेल ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को मानहानि का नोटिस भेजा है. इतना ही नहीं उन्होंने चेतावनी दी है कि सिद्धू ने अगर 21 दिन में माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 

बता दें कि हाल ही में पंजाब कांग्रेस के मुखिया नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के दो नेताओं की तारीफ की थी. इस दौरान उन्होंने सारी मर्यादाएं लांघते हुए कहा था कि ये दोनों नेता इतने ताकतवर हैं कि इनके सामने पुलिस अधिकारी की पैंट गीली हो जाती थी.

खास बात ये है कि पुलिस ने जो मानहानि का नोटिस भेजा है उसमें मुआवजे की मांग नहीं की गई है. इसमें कहा गया है कि पुलिस की इज्जत और रुतबा पैसों से कहीं ज्यादा है.

बता दें कि सिद्धू ने विधायक नवतेज चीमा और अश्वनी सेखड़ी की तारीफ में कसीदे पढ़े थे. इसके बाद उनकी कड़ी आलोचना हुई थी. पुलिस अफसरों का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब पुलिस का अपमान किया है. 

इससे पहले डीएसपी चंदेल ने कहा था कि पुलिस एस्कॉर्ट के बिना एक रिक्शा चालक भी नवजोत सिंह सिद्धू की नहीं सुनेगा. अगर आपको अपने राज्य की पुलिस से समस्या है तो अपने साथ भारी सुरक्षा रखना छोड़ दें.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें