scorecardresearch
 

श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, CM बोले- दिल्ली शिफ्ट की जरूरत नहीं, गोवा जाएंगे राजनाथ

कार एक्सीडेंट में घायल हुए केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत अब स्थिर है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को गोवा जाकर श्रीपद नाइक का हालचाल जानेंगे.

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (फाइल) केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की हालत स्थिर
  • गोवा के अस्पताल में इलाज जारी
  • कार एक्सीडेंट में पत्नी की मौत हुई

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक सोमवार को कर्नाटक के पास एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में उनकी पत्नी और एक सहकर्मी की मौत हो गई है. जबकि श्रीपद नाइक को गोवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, अभी उनकी हालत स्थिर है और वो खतरे से बाहर हैं. अस्पताल के मुताबिक, श्रीपद नाइक की सोमवार देर रात को ही कुछ सर्जरी की गईं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से बात कर केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का हालचाल लिया है. मंगलवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गोवा पहुंच रहे हैं.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के मुताबिक, श्रीपद नाइक अभी खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर हैं. अभी के हालात को देखते हुए उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने की जरूरत नहीं है. बता दें कि बीते दिन ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से बात की थी और केंद्रीय मंत्री के बेहतर इलाज की व्यवस्था करने को कहा था.

देखें: आजतक LIVE TV

मंगलवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी गोवा पहुंच रहे हैं, जहां वो श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य का जायजा लेंगे. राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य और उनके चल रहे इलाज के संबंध में जानकारी लेने के लिए मैं आज गोवा जाऊंगा. संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें.

आपको बता दें कि श्रीपद नाइक केंद्र सरकार में रक्षा राज्य मंत्री होने के साथ-साथ आयुष मंत्रालय का भी जिम्मा संभालते हैं.

गौरतलब है कि यह सड़क हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ था. उस दौरान केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे. हादसे के बाद श्रीपद नाइक की पत्नी बेहोश थीं और उन्हें काफी देर तक होश नहीं आया. बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, हादसे के वक्त गाड़ी में करीब 6 लोग सवार थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें