scorecardresearch
 

NewsWrap- पढ़ें, बुधवार शाम की 5 बड़ी खबरें

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 11 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. यह लॉकडाउन 9 से 19 अप्रैल तक लागू रहेगा. तो वहीं यूपी की बोर्ड परीक्षाओं की नई तारीख का ऐलान हो गया है. हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 8 मई से शुरू होंगी.

सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई) सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 11 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. यह लॉकडाउन 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लागू रहेगा. तो वहीं यूपी की बोर्ड परीक्षाओं की नई तारीख का ऐलान हो गया है. नए शेड्यूल के अनुसार हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 8 मई से शुरू होंगी. पढ़ें, बुधवार शाम की 5 बड़ी खबरें...  

1. लौट आया लॉकडाउन, छत्तीसगढ़ के रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक सबकुछ रहेगा बंद

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 11 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. जानकारी के मुताबिक यह लॉकडाउन 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लागू रहेगा. 

2. UP Board Exam 2021: यूपी बोर्ड की नई परीक्षा तारीखों का ऐलान, अब 8 मई से शुरू होंगे एग्जाम

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की नई तारीख का ऐलान हो गया है. नए शेड्यूल के अनुसार यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 8 मई से शुरू होंगी. 

3. एंटीलिया केसः वाजे का बयान- हटाना चाहते थे पवार, मनाने के लिए देशमुख ने मांगे थे दो करोड़!

एनआईए ने कोर्ट में कहा था कि उन्हें यह पता लगाना होगा कि एपीआई रैंक के अधिकारी के पास इतनी बड़ी मात्रा में पैसा कैसे आया? साथ ही उन्हें यह पता लगाना है कि क्या इसी पैसे से जिलेटिन की छड़ें खरीदी गई थीं? एजेंसी को इस पैसे के स्रोत का भी पता लगाना है.

4. मुस्लिमों से वोट की अपील पर ममता को नोटिस, चुनाव आयोग ने 48 घंटे में जवाब मांगा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुस्लिमों से वोट करने की अपील को लेकर ममता बनर्जी मुश्किल में फंस गई हैं. चुनाव आयोग ने सूबे की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के खिलाफ नोटिस जारी किया है. 

5. Corona virus Update: IIT रुड़की में कोरोना के 60 केस मिलने से हड़कंप, 5 हॉस्टल सील

देश में कोरोना की दूसरी लहर घातक साबित हो रही है. रोजाना कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल हो रहा है. स्कूल और कॉलेजों में भी अब कोरोना के मामले आने लगे हैं. आईआईटी रुड़की में बुधवार को कोरोना के 60 मामले दर्ज किए गए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें