scorecardresearch
 

NewsWrap-पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा समारोह के दौरान हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय के धार्मिक स्थलों पर हमले के बाद बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा तो वहीं कोयले की कमी की वजह से बिजली संकट बढ़ा तो यह देश के मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर के लिए भारी पड़ सकता है.

आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई टली (फाइल-पीटीआई) आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई टली (फाइल-पीटीआई)

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा समारोह के दौरान हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय के धार्मिक स्थलों पर हमले के बाद बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा तो वहीं कोयले की कमी की वजह से बिजली संकट बढ़ा तो यह देश के मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर के लिए भारी पड़ सकता है, जो कि अभी बड़ी मुश्किल से कोरोना संकट से उबर रहा था. पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें ... 

1. बांग्लादेश में दुर्गा पूजा पंडाल और मंदिरों पर हमले के बाद PM शेख हसीना ने दी चेतावनी

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा समारोह के दौरान हिंदू अल्पसंख्यक समुदाय के धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने का मामला सामने आया है. इस हमले के बाद बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने तीखी आलोचना की है. शेख हसीना ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि जो कोई भी इस हमले में शामिल है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

2. Drugs Case: आर्यन की बेल पर सुनवाई के दौरान महात्मा गांधी का जिक्र, जानें क्या हुआ

सेशंस कोर्ट में जमानत अर्जी पर जारी सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील ने अपनी कई दलीलें रखीं. वकील अमित देसाई ने कहा कि आज के जनरेशन के बच्चों की भाषा, , इंग्लिश हमसे काफी अलग है. उनकी बातचीत एजेंसी को संदेहजनक लग सकती है.

3. कोयला संकट गहराया तो 'बत्ती गुल' के साथ इस मुसीबत से होगा सामना!

कोयले की कमी की वजह से बिजली संकट बढ़ा तो यह देश के मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर के लिए भारी पड़ सकता है, जो कि अभी बड़ी मुश्किल से कोरोना संकट से उबर रहा था. कई उद्योगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा.
 
4. भारत की बेस्ट एम्प्लॉयर है रिलायंस! Forbes की वर्ल्ड टॉप 50 लिस्ट में एक भी भारतीय कंपनी नहीं 

फोर्ब्स वर्ल्ड बेस्ट एम्प्लॉयर- 2021 में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) भारत में टॉप पर रखा गया है. हालांकि दुनिया के टॉप 50 बेस्ट एम्प्लॉयर की सूची में कोई भी भारतीय कंपनी जगह नहीं बना पाई है.

5. पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात, क्या है वजह?

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करने के लिए उनके फार्महाउस पर पहुंचे. कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें