scorecardresearch
 

NewsWrap: पढ़ें बुधवार सुबह की पांच बड़ी खबरें

देशभर में आज लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित कई नेताओं ने देशवासियों को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी, उन्होंने लिखा, ‘लोहड़ी, मकर संक्रान्ति, पोंगल, भोगाली बिहू, उत्तरायण और पौष पर्व के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं.'

लोहड़ी का जश्न मनाते जवान लोहड़ी का जश्न मनाते जवान

देशभर में आज लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित कई नेताओं ने देशवासियों को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर देशवासियों को बधाई दी, उन्होंने लिखा, ‘लोहड़ी, मकर संक्रान्ति, पोंगल, भोगाली बिहू, उत्तरायण और पौष पर्व के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं.' वहीं, दूसरी तरफ बिहार में बीती शाम पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की गोली माररकर हत्या कर दी गई.  इसी के साथ पढ़ें बुधवार सुबह की बड़ी खबरें

लोहड़ी का त्योहार आज, राष्ट्रपति कोविंद-गृह मंत्री शाह ने दी देशवासियों को बधाई
उत्तर भारत में पड़ रही कड़ाके की सर्दी के बीच आज देश में लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहा है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गजों ने इस मौके पर देशवासियों को बधाई दी.

रूपेश सिंह मर्डर की होगी SIT जांच, तेजस्वी बोले- नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है, इस्तीफा दें
बिहार के राजधानी पटना एक बार फिर अपराध की राजधानी बनती जा रही है. बीती शाम पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की गोली माररकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने रूपेश पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

यूपी: टीकाकरण से पहले हेल्थ वर्कर्स की लिस्ट में बड़ी गड़बड़ी, मृतक नर्स व रिटायर्ड डॉक्टर्स का नाम भी शामिल
कोरोना महामारी के बीच 16 जनवरी से देश में टीकाकरण (वैक्सीनेशन) अभियान शुरू होगा. लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश के अयोध्या में वैक्सीन लगने वाली लाभार्थियों की लिस्ट में बड़ी गड़बड़ी सामने आई है. 

ईंधन में ​आज फिर महंगाई की मार, मुंबई में पेट्रोल हुआ 91 पार  
देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बुधवार को फिर इजाफा किया गया है. दोनों के दाम में 25 पैसे प्रति लीटर की बढ़त हुई है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल 91 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया है. 

Weather Updates: दिल्ली में 3 डिग्री तक जा सकता है पारा, उत्तर भारत में 3 दिन का ऑरेंज अलर्ट, इन राज्यों में बारिश की संभावना
दिल्ली समेत आसपास के राज्यों में सर्दी का सितम जारी है. बादल छंटने के बाद से कोहरे और शीतलहर की मार तेज हो गई है. पूरे उत्तर भारत में करीब-करीब यही हालात हैं. जम्मू कश्मीर, हिमाचल और उत्तराखंड में बर्फबारी रुकने के बाद आसमान साफ हो गया है लेकिन कड़ाके ठंड लोगों को परेशान कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें