scorecardresearch
 

कर्नाटक: बाढ़ पर मीटिंग के बीच सो गए मंत्री? कांग्रेस ने साधा निशाना

बेंगलुरु समेत कर्नाटक के कई शहर इस वक्त पानी-पानी हो गए हैं. ये हालात वहां बारिश की वजह से बने हैं. लेकिन इस बीच भी राजनीति हो रही है. कांग्रेस ने राज्य के मंत्री आर अशोक पर तंज कसा है. कांग्रेस का दावा है कि मंत्री बाढ़ पर मीटिंग के दौरान सो रहे थे.

X
कांग्रेस ने मंत्री आर अशोक को घेरा
कांग्रेस ने मंत्री आर अशोक को घेरा

कर्नाटक के बेंगलुरु शहर के साथ-साथ कई हिस्से इस वक्त बाढ़ जैसे हालातों का सामना कर रहे हैं. लेकिन इस बीच राजनीति भी जमकर हो रही है. कर्नाटक कांग्रेस ने राज्य के मंत्री आर अशोक की फोटोज शेयर कर दावा किया है कि वह बाढ़ पर हो रही मीटिंग के दौरान सो रहे थे.

कर्नाटक कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आर अशोक की फोटोज शेयर की गई हैं. यह फोटोज बाढ़ जैसे हालातों पर हो रही मीटिंग की थी. इसमें मंत्री आर अशोक की आंखें बंद दिख रही हैं. इसको लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

फोटोज के साथ कन्नड़ में लिखा गया, 'डूबने वाले कई तरह के होते हैं. राज्य के लोग बारिश में डूब रहे हैं. मंत्री नींद में डूब रहे हैं.'

बता दें कि सोमवार को अशोक ने ही बाढ़ समीक्षा बैठक की इन तस्वीरों को साझ किया था. इस बैठक को कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने बुलाया था.

कर्नाटक में बारिश से बाढ़ जैसे हालात

कर्नाटक के कई शहर इस वक्त बाढ़ जैसे हालातों का सामना कर रहे हैं. ऐसा वहां लगातार हो रही बारिश की वजह से हो रहा है. सबसे ज्यादा खराब हालात बेंगलुरु के हैं. सीएम ने बताया है कि हालातों से निपटने के लिए 300 करोड़ रुपये का फंड फिलहाल जारी किया गया है.

देश का हाईटेक सिटी बेंगलुरु लगातार हो रही बारिश के आगे बेबस दिख रहा है. पूरा शहर पानी-पानी हो गया है. सड़कों की हालत भी खराब है. गाड़ियां वहां रेंग-रेंग कर चल रही है. रिहायशी इलाके डूब चुके हैं. एक दिन पहले सड़कों पर दिख रहा जलजमाव अब रिहायशी बस्तियों तक फैल गया है.

सिलिकॉन सिटी की पॉश कॉलोनियों में एनडीआरएफ की नाव चल रही हैं. सड़क पर कहीं बस फंस जाती है तो कहीं कार को रस्सियों से खींचा जा रहा है. ट्रैक्टर पर आईटी कर्मचारी दफ्तर जा रहे हैं तो कहीं जेसीबी का सहारा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें