scorecardresearch
 

असम के CM ने जाम लगा देख अफसर को फटकारा, बोले- कोई राजा-महाराजा आ रहा है क्या?

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने डीसी नगांव को फटकार लगाते हुए कहा कि ये जाम क्यों लगा है. लोगों को परेशानी हो रही है. राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथागांव के पास ट्रैफिक जाम लगने से सीएम नाराज हो गए. उन्होंने डीसी को बुलाकर जमकर फटकारा और कहा कि कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या. 

डीसी को फटकार लगाते सीएम.   (Photo: Video Grab ANI) डीसी को फटकार लगाते सीएम. (Photo: Video Grab ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इलाके में एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे मुख्यमंत्री
  • सीएम बोले- वीआईपी कल्चर आज के असम में स्वीकार्य नहीं

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma) आज क्षेत्र में एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथागांव के पास यातायात जाम हो गया. मुख्यमंत्री सरमा ने जब जाम में फंसी गाड़ियों व एंबुलेंस को देखा तो उन्होंने डीसी नगांव को जमकर फटकार लगा दी.

उन्होंने डीसी को फटकार लगाते हुए कहा कि ये जाम क्यों लगा है, गाड़ियों को किसलिए रोक दिया गया है, कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या. इसके बाद मौके पर मौजूद डीसी सहित अन्य अधिकारियों ने तत्काल जाम खुलवाया और जाम में फंसी गाड़ियों को निकलवाया. जाम में एंबुलेंस भी फंसी हुई थी.

एजेंसी के अनुसार, मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों को असुविधा न होने देने के स्पष्ट निर्देश दिए थे. इसके बावजूद मेरे लिए यातायात रोके रखा गया. इसी को लेकर संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई है. 15 मिनट से अधिक समय तक नेशनल हाईवे को अवरुद्ध कर दिया गया था. एंबुलेंस सहित कई अन्य वाहन फंसे रहे. लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि यह वीआईपी संस्कृति आज के असम में स्वीकार्य नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×