scorecardresearch
 

राउत का फडणवीस पर पलटवार, कहा- हमने कभी मोदी और शाह पर टिप्पणी नहीं की

संजय राउत ने कहा कि अगर हम चाहें तो खुद के सीएम के साथ सरकार बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख और अमित शाह के बीच 50-50 फॉर्मूले पर चर्चा हुई थी.

संजय राउत (फाइल फोटो) संजय राउत (फाइल फोटो)

  • बीजेपी और शिवसेना में वार-पलटवार शुरू
  • संजय राउत का फडणवीस पर निशाना

देवेंद्र फडणवीस के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी और शिवसेना में वार-पलटवार शुरू हो गया है. देवेंद्र फडणवीस के बयान पर शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि हमने कभी भी व्यक्तिगत बयानबाजी नहीं की. हमने प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का सम्मान किया.

दरअसल, शुक्रवार को राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के बाद फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने खुद फोन कर उद्धव ठाकरे से बात की थी. उद्धव ठाकरे के करीबी लोग बेवजह बयानबाजी कर रहे हैं. जब चुनाव साथ मिलकर लड़े थे तो फिर एनसीपी से चर्चा क्यों की जा रही है.

फडणवीस का इशारा संजय राउत की ओर था, क्योंकि चुनाव के नतीजे आने के बाद से संजय राउत लगातार बयान दे रहे हैं और बीजेपी पर हमलावर हैं.

संजय राउत ने कहा कि अगर हम चाहें तो खुद के सीएम के साथ सरकार बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि शिवसेना प्रमुख और अमित शाह के बीच 50-50 फॉर्मूले पर चर्चा हुई थी.

देवेंद्र फडणवीस ने क्या कहा

देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा सौंपने के बाद शिवसेना का धन्यवाद किया साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वे सरकार बना सकते हैं तो हम उनको शुभकामना देते हैं. अगर वो सरकार बनाते हैं तो शिवसेना अपना मुख्यमंत्री भी बना सकती है.

फडणवीस ने कहा कि मैंने उद्धव ठाकरे के साथ कई मुद्दों पर काम किया है, लेकिन इस बार मैंने उद्धव ठाकरे को फोन किया तो उन्होंने मुझसे बात नहीं की. शिवसेना और बीजेपी के बीच सीएम पद को लेकर 50-50 पर मेरे सामने कभी कोई निर्णय नही हुआ. मैंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, नितिन गडकरी से भी इस बारे में पूछा, लेकिन उन्होंने भी सीएम पर 50-50 फॉर्मूले पर किसी भी तरह के फैसले से इनकार किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें