scorecardresearch
 

एकनाथ खड़से ने BJP नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा, शरद पवार से की मुलाकात

पंकजा मुंडे की बगावत के बाद अब एकनाथ खड़से ने भी कई बीजेपी नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानबाजी के बीच खड़से ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की. यह मुलाकात दिल्ली में हुई.

बीजेपी नेता एकनाथ खड़से  (फोटो-ANI) बीजेपी नेता एकनाथ खड़से (फोटो-ANI)

  • एकनाथ खड़से ने दिल्ली में पवार से की मुलाकात
  • ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए-खड़से
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अंदरखाने काफी हलचल मची हुई है. पंकजा मुंडे की बगावत के बाद अब एकनाथ खड़से ने भी कई बीजेपी नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानबाजी के बीच खड़से ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की. यह मुलाकात दिल्ली में हुई.

इस मुलाकात के बाद एकनाथ खड़से ने कहा है कि चुनावों में हमारी पार्टी के कुछ प्रमुख कार्यकर्ताओं ने हमारे खिलाफ काम किया. मैंने चंद्रकांत पाटिल (बीजेपी महाराष्ट्र अध्यक्ष) को कुछ ऑडियो और वीडियो सबूत के तौर पर दिए हैं और उनसे ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

एकनाथ खड़से इससे पहले भी पंकजा मुंडे और रोहिणी खड़से की हार के लिए पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बता चुके हैं.

पंकजा और रोहिणी की हार के लिए BJP ही जिम्मेदार

एकनाथ खड़से ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपनी ही पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ काम किया था. उन्होंने कहा बीजेपी के लोगों ने अपनी ही पार्टी के उम्मीदवारों के खिलाफ काम किया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग ही पंकजा मुंडे और रोहिणी खडसे की हार के लिए जिम्मेदार हैं. मैंने ऐसे लोगों के नाम पार्टी को दे दिए हैं और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें