scorecardresearch
 

श्रीनगर: कश्मीर यूनिवर्सिटी के बाहर ग्रेनेड धमाका, 4 लोग घायल

धमाके में चार लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल पुलिस विस्फोट की जांच कर रही है क्योंकि अभी यह पता नहीं है कि इसमें कैसा विस्फोटक इस्तेमाल किया गया.

कश्मीर में सुरक्षा बलों की तैनाती (ANI) कश्मीर में सुरक्षा बलों की तैनाती (ANI)

  • पुलिस को विस्फोटक के बारे में जानकारी नहीं
  • सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में मंगलवार को कश्मीर यूनिवर्सिटी के बाहर ग्रेनेड धमाका हो गया. इसमें चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस विस्फोट की प्रकृति की जांच कर रही है क्योंकि यह पता नहीं चल पाया है कि किस प्रकार के विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया है. इससे पहले कश्मीर पुलिस ने रेलवे भर्ती रैली के दौरान एक आतंकी को ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया था.

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि कश्मीर यूनिवर्सिटी के बाहर पार्किंग एरिया में कम तीव्रता वाला एक धमाका हुआ. इसमें चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. धमाके की प्रकृति के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

उधर पुलवामा जिले में पचार राजपोरा क्षेत्र में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादियों के शव घटनास्थल से बरामद कर लिए गए हैं. सोमवार को हुई मुठभेड़ में पुलिस और सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस के अनुसार, मारे गए आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है.

पुलिस ने कहा, मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं. पुलिस ने लोगों से मुठभेड़ जोन में कोई काम नहीं करने का आग्रह किया है, क्योंकि विस्फोटक पदार्थों की मौजूदगी के कारण इसमें जोखिम हो सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें