scorecardresearch
 

कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस के विधायक ने किया 'आजादी' का समर्थन

जम्मू-कश्मीर के एक विधायक ने स्थानीय लोगों के सुर में सुर मिलाते हुए 'आजादी' की बात कही है.  

विधायक जावेद राणा (फोटो-दरिया न्यूज) विधायक जावेद राणा (फोटो-दरिया न्यूज)

जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के मेंढर से नेशनल कांफ्रेंस के विधायक जावेद राणा ने 'आजादी' का समर्थन किया है. स्कूली छात्रों ने कहा कि हम 'आजादी' की मांग करते हैं तो इस पर स्थानीय लोगों के साथ विधायक जावेद ने भी ताली बजाकर अपना समर्थन दिया.

'आजादी' की मांग पर ताली बजाकर समर्थन करने वाले इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद राणा ने न सिर्फ इसका समर्थन किया बल्कि खुद भी 'आजादी' की बात कही. राणा ने मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संघ के इशारे पर काम करने का आरोप भी लगाया.

छात्र अपने साथ हुए स्कूल में हुए भेदभाव की शिकायत करने राणा के पास गया था जहां उसने विधायक से भारत से आजादी की मांग कर डाली. उसकी इस मांग पर विधायक ने उसकी तारीफ की.

स्कूली छात्र 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में उसके साथ कथित रूप से भेदभाव की शिकायत को लेकर विधायक के पास पहुंचा था. छात्र की शिकायत थी कि पुरस्कार वितरण में भेदभाव किया गया है. भेदभाव के बाद उसने 'आजादी' की बात भी कही.

वायरल हुए वीडियो पर सफाई देते हुए विधायक ने कहा कि लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) के बच्चों को प्रधानमंत्री मोदी और राज्य की पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार से 'आजादी' चाहिए. उन्हें भी 'आजादी' चाहिए. उन्होंने कहा कि जिन बच्चों के साथ भेदभाव होगा वह 'आजादी' मांगते हैं तो इसमें कोई बुराई नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें