scorecardresearch
 

प्रशांत किशोर कल से शुरू करेंगे AAP का कैंपेन, केजरीवाल को बनाएंगे ब्रांड

प्रशांत किशोर पहली बार आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार का काम देखेंगे. आम आदमी पार्टी के मुख्यालय से शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ प्रशांत किशोर की कंपनी आईपैक का साझा कैंपेन लॉन्च होगा.

अरविंद केजरीवाल को मिली प्रशांत किशोर का साथ (फाइल फोटो) अरविंद केजरीवाल को मिली प्रशांत किशोर का साथ (फाइल फोटो)

  • केजरीवाल के लिए प्रशांत किशोर की रणनीति तैयार
  • आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे पीके

राजधानी दिल्ली में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार हो रही है. एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां 22 जनवरी को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली करेंगे तो वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) भी चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कस चुकी है. बीजेपी और कांग्रेस के लिए प्रचार का काम देख चुके चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर 20 दिसंबर को दिल्ली में आम आदमी पार्टी का चुनावी कैंपेन लॉन्च करेंगे.

AAP और आईपैक का साझा कैंपेन

प्रशांत किशोर पहली बार आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार का काम देखेंगे. आम आदमी पार्टी के मुख्यालय से शुक्रवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ प्रशांत किशोर की कंपनी आईपैक का साझा कैंपेन लॉन्च होगा. आम आदमी पार्टी का कहना है कि उसकी अपनी चुनावी तैयारियां और प्रचार चलते रहेंगे और प्रशांत किशोर की कंपनी अपने तरीके से ब्रांड केजरीवाल को आगे रखते हुए आम आदमी पार्टी का प्रचार कैंपेन चलाएगी.

कैसा होगा चुनाव प्रचार?

आम आदमी पार्टी पिछले 5 वर्षों में केजरीवाल सरकार द्वारा बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, सीसीटीवी कैमरे और महिलाओं की मुफ्त यात्रा को प्रमुख मुद्दा बनाते हुए अरविंद केजरीवाल के चेहरे को सामने रखकर प्रचार शुरू करेगी. वहीं प्रशांत किशोर का प्रचार कैंपेन किस तरह का होगा उसका खुलासा 20 दिसंबर को ही होगा. माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर के कैंपेन का लांच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच प्रमुख मुकाबला होने की उम्मीद है.

बीजेपी अनधिकृत कॉलोनियों को नियमितीकरण के मुद्दे पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन उसके पहले ही आम आदमी पार्टी (AAP) ने अनधिकृत कॉलोनियों में दिल्ली सरकार द्वारा किए गए काम को लेकर पूरी राजधानी को पोस्टरों से पाट दिया है. रानी में बीजेपी से पहले अनधिकृत कॉलोनियों के विकास के शरीर में आम आदमी पार्टी पीछे न रहते हुए बीजेपी को वहां भी पटखनी देना चाहती है.

कुल मिलाकर नजर शुक्रवार को होने वाले आम आदमी पार्टी और आईपैक के साझा चैंपियन पर रहेगी, जब दिल्ली के विधानसभा चुनाव में पहली बार किसी चुनावी मैनेजमेंट कंपनी के प्रचार की तस्वीर दिखाई देगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें