scorecardresearch
 

द‍िल्ली व‍िस का व‍िशेष सत्रः म‍िर्ची हमले के साथ गूंजेगा महिला एंकर से अभद्रता का मुद्दा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय के अंदर हुए म‍िर्ची हमले पर सोमवार को व‍िशेष सत्र बुलाया गया है. इस सत्र में दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता टी.वी. न्यूज चैनल की महिला एंकर के साथ हुए अभद्र व्यवहार का मामला उठाने जा रहे हैं.

अरव‍िंद केजरीवाल (File Photo:aajtak) अरव‍िंद केजरीवाल (File Photo:aajtak)

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा है कि विधायक सोमनाथ भारती ने टीवी न्यूज चैनल की एंकर के साथ जिस तरह अभद्र व्यवहार किया और अश्लील शब्द कहे उसे बीजेपी सोमवार को दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में उठाएगी.

गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने महिलाओं तथा उनके सम्मान की रक्षा व सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन वे महिलाओं के सम्मान को लेकर बिल्कुल भी गम्भीर नहीं हैं. वे सोमनाथ भारती के खिलाफ महिला पत्रकार के साथ किए दुर्व्यवहार पर कड़ी कार्रवाई करने की बजाए उनके बचाव में खड़े हैं. 

बीजेपी नेता ने कहा कि वो सोमनाथ भारती द्वारा महिलाओं का चरित्र हनन करने वाले बयानों का सर्मथन कर रहे हैं. केजरीवाल ने भारती की भर्त्सना करने की बजाए उनके ट्वीटों को रि-ट्वीट कर उनके गन्दे विचारों को सम्मान दिया है और अपनी महिला विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है. 

उन्होंने कहा कि सोमनाथ भारती ने जिस प्रकार सम्मानित महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की और आम आदमी के मुखिया सीएम केजरीवाल ने जिस तरह उनका समर्थन किया उससे भारती से ज्यादा केजरीवाल कसूरवार हैं. उनकी इस महिला विरोधी सोच और व्यवहार को दिल्ली की जनता कभी माफ नहीं करेगी.

विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि जब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने सोमनाथ भारती के महिला पत्रकार के बारे में बयान की निंदा की तो भारती ने उन्हें आड़े हाथों लिया. 

गौरतलब है क‍ि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय के अंदर हुए म‍िर्ची  हमले और मतदाता सूची से लाखों की संख्या में हटाए गए नामों को लेकर दिल्ली सरकार ने सोमवार को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें