scorecardresearch
 

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. विधायक विशेष रवि के भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. विशेष रवि करोल बाग से विधायक हैं.

दिल्ली में नहीं कम हो रहे कोरोना संक्रमण के केस (तस्वीर-PTI) दिल्ली में नहीं कम हो रहे कोरोना संक्रमण के केस (तस्वीर-PTI)

  • दिल्ली में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना संक्रमण के केस
  • विधायक विशेष रवि के भाई भी हुए कोरोना पॉजिटिव

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. विधायक विशेष रवि के भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. विशेष रवि करोल बाग से विधायक हैं.

विधायक के संपर्क में आए सभी लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है. विशेष रवि से जुड़े हुए लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया जाएगा, साथ ही परिवार का भी कोरोना टेस्ट किया जा सकता है. संपर्क में आए करीबियों को आइसोलेट किया जाएगा.

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,515 हो गई है. कोरोना वायरस से ठीक हुए मरीजों की संख्या 1,094 पहुंच गई है. अब तक कुल 59 लोग कोरोना वायरस से जान गंवा चुके हैं.

लॉकडाउन और कंटेनमेंट जोन बनाए जाने के बाद भी कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं. दिल्ली देश के सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित जगहों में से एक है. लागतार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कई इलाकों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. कंटेनमेंट जोन में कोरोना संक्रमण के मामले कम आ रहे हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली में जनता के सीधे संपर्क में आने वाले लोग संक्रमण के शिकार हो रहे हैं. पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और मीडियाकर्मी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. इससे पहले बीते 48 घंटों में कुल 5 आईटीबीपी के जवान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

14 दिनों के लिए केंद्र ने बढ़ाया लॉकडाउन

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनजर केंद्र सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है अब 17 मई तक देशव्यापी लॉकडाउन जारी रहेगा. 17 मई से पहले लॉकडाउन में किसी भी तरह की ढील नहीं दी जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें