scorecardresearch
 

पटना हाईकोर्ट सारे जजों के लिए i Phone 13 Pro खरीदेगा, टेंडर किया गया जारी

कोर्ट ने टेंडर में साफ कर दिया है कि आईफोन की आपूर्ति से पहले कोई एडवांस पेमेंट नहीं दिया जाएगा. पेमेंट बिल मिलने के बाद बैंक के जरिए होगा. पटना हाईकोर्ट ने यह भी कहा कि फर्म या आपूर्तिकर्ता को आईफोन के रखरखाव के लिए तैयार रहना होगा.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पटना हाईकोर्ट ने जारी किया टेंडर
  • पटना हाईकोर्ट के सभी जज इस्तेमाल करेंगे i Phone 13 Pro

पटना हाईकोर्ट सारे जजों के लिए i Phone 13 Pro 256 जीबी खरीदने जा रही है. पटना हाईकोर्ट ने i Phone 13 Pro की आपूर्ति के लिए टेंडर जारी कर सभी सप्लायर और डीलर्स को आमंत्रित किया है. इच्छुक सप्लायरों से आईफोन की कीमत की जीएसटी और सर्विस चार्ज समेत कोटेशन मांगी गई है.

कोर्ट ने सप्लायर और डीलर्स से जीएसटी नंबर, पैन नंबर, आधार कार्ड और रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर जैसी जानकारी भी मांगी गई है. कोर्ट ने साफ कर दिया है कि सप्लायर और डीलर्स के हेड ऑफिस की लोकेशन पटना में होनी चाहिए. 

कोर्ट ने टेंडर में साफ कर दिया है कि आईफोन की आपूर्ति से पहले कोई एडवांस पेमेंट नहीं दिया जाएगा. पेमेंट बिल मिलने के बाद बैंक के जरिए होगा. पटना हाईकोर्ट ने यह भी कहा कि फर्म या आपूर्तिकर्ता को आईफोन के रखरखाव के लिए तैयार रहना होगा. इसके अलावा, मोबाइल डिफेक्ट होने की स्थिति में संबंधित फर्मों द्वारा तुरंत वारंटी अवधि के भीतर मुफ्त में बदलना होगा. 

पटना हाईकोर्ट का ये कदम ऐसे वक्त पर जाया, जब  Apple iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है. माना जा रहा है कि iPhone 14 सीरीज की लॉन्चिंग सितंबर के महीने के आसपास हो सकती है. हालांकि, अभी आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें