scorecardresearch
 

हाथी पर सवार होकर जदयू MLA निकले पटना की सड़कों पर, लोगों को दी प्रकाश पर्व की बधाई

विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा, 'जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमें बताया कि पटना में प्रकाश पर्व मनाया जाना है. उसी वक्त मैंने फैसला कर लिया था कि हाथी पर सवार होकर पटना की सड़कों पर घूमूंगा और लोगों का स्वागत करूंगा.'

X
हाथी पर सवार होकर जदयू विधायक ने दी प्रकाश पर्व की बधाई हाथी पर सवार होकर जदयू विधायक ने दी प्रकाश पर्व की बधाई

विवादों में घिरे रहने वाले जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में है. इस बार चर्चा की वजह है श्याम बहादुर सिंह का हाथी पर सवार होकर पटना की सड़कों का भ्रमण करना. v2130

दरअसल इस वक्त पटना में गुरु गोविंद सिंह जी की 350 वीं जयंती प्रकाश पर्व के रूप में मनाई जा रही है और देश-विदेश से आए मेहमानों को बधाई देने के लिए विधायक साहब इतने व्याकुल हो गए कि हाथी पर सवार होकर ही पटना की सड़कों पर निकल पड़े.

जदयू विधायक हाथी पर सवार होकर सड़कों पर क्या निकले कि सड़क पर एक ओर जहां भारी जाम लग गया, वहीं दूसरी ओर उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. 'आज तक' से खास बातचीत करते हुए श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि जब से उन्हें इस बात का पता चला था कि पटना में प्रकाश पर्व मनाया जाना है, उसी वक्त उन्होंने फैसला कर लिया था कि हाथी पर सवार होकर पटना की सड़कों पर घूमेंगे और देश-विदेश से आए हुए मेहमानों को बधाई देंगे.

श्याम बहादुर सिंह ने कहा, 'जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हमें बताया कि पटना में प्रकाश पर्व मनाया जाना है. उसी वक्त मैंने फैसला कर लिया था कि हाथी पर सवार होकर पटना की सड़कों पर घूमूंगा और लोगों का स्वागत करूंगा.' विधायक जी जब हाथी पर सवार होकर सड़कों पर घूम रहे थे, तो उन्हें इस बात की परवाह भी नहीं थी कि उनकी वजह से सड़क पर कितना भारी जाम लग गया है.

जदयू विधायक ने कहा, 'किसी तरह का ट्रैफिक जाम नहीं है. प्रकाश पर्व के मौके पर ट्रैफिक व्यवस्था काफी अच्छी है.' यह बताना जरूरी है कि श्याम बहादुर सिंह वही विधायक हैं, जिन्हें कई बार कैमरे पर बार बालाओं के साथ नशे में धुत अश्लील नाच करते हुए देखा गया है.

इसी साल जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह एक बार फिर चर्चा में तब आए थे, जब वह हाथी पर सवार होकर विधानसभा के सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे थे. श्याम बहादुर सिंह सिवान के बड़हैया से विधायक हैं.



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें