scorecardresearch
 

6 टन के लालटेन से होगी आरजेडी की बिहार में सत्ता वापसी? पार्टी दफ्तर में जल्द नजर आएगा ये परिवर्तन

आरजेडी कार्यालय पर लगने वाले इस विशाल लालटेन के बारे में पार्टी का कोई भी नेता मुखर होकर कुछ भी नहीं कह रहा है. मगर सूत्रों के मुताबिक 6 टन का लालटेन पत्थरों का बना होगा और इसे राजस्थान से मंगवाया जा रहा है.

आरजेडी कार्यालय में लगेगी विशाल लालटेन आरजेडी कार्यालय में लगेगी विशाल लालटेन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 6 टन की लालटेन लगाएगी आरजेडी
  • पार्टी प्रचार करने का अनोखा तरीका

बिहार में फिर सत्ता पर काबिज होने के सपने देख रही आरजेडी अब एक नया और अनोखा प्रयोग करने जा रही है. पार्टी का प्रभावी अंदाज में प्रचार किया जा सके, इसलिए अब पार्टी कार्यलय में एक विशाल लालटेन को रखा जाएगा. खबर है कि पार्टी ने फैसला किया है कि पटना के वीरचंद पटेल मार्ग पर स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 6 टन का विशाल लालटेन लगाया जाए जिसको लेकर अब तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. लालटेन आरजेडी का चुनाव चिन्ह है और इसीलिए अब पार्टी के प्रदेश कार्यालय में एक विशालकाय लालटेन लगाकर लोगों को आरजेडी की धमक का एहसास कराने की कोशिश की जाएगी.

आरजेडी का अनोखा प्रयोग

आरजेडी कार्यालय पर लगने वाले इस विशाल लालटेन के बारे में पार्टी का कोई भी नेता मुखर होकर कुछ भी नहीं कह रहा है मगर सूत्रों के मुताबिक 6 टन का लालटेन पत्थरों का बना होगा और इसे राजस्थान से मंगवाया जा रहा है. पार्टी दफ्तर के मुख्य द्वार के अंदर घुसते ही लालटेन को स्थापित करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस विशाल लालटेन को लगाने के लिए जमीन को तैयार किया जा रहा है. इसी बीच सुप्रीमो लालू प्रसाद के भी पटना आने की खबरें लगातार आ रही हैं.

सूत्रों के मुताबिक बिहार में होने वाले 2 सीटों के उपचुनाव में प्रचार करने के लिए लालू 22 अक्टूबर को पटना पहुंच सकते हैं और माना जा रहा है कि इससे विशाल लालटेन का उद्घाटन भी पार्टी उन्हीं के हाथों से करवाना चाहती है.

वीर सिंह पटेल मार्ग पर ही बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड का भी प्रदेश कार्यालय है मगर वहां पर इस तरीके के कोई चुनाव चिन्ह नहीं लगाया गया है. ऐसे में ये पहला ऐसा प्रयोग कहा जा सकता है, अब कितना सफल रहता है, ये आने वाले समय में साफ हो जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें