scorecardresearch
 

नागिन एक्टर पर्ल वी पुरी की मुश्किलें बढ़ीं, रेप केस में जमानत याचिका खारिज

पर्ल टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं. पर्ल को टीवी सीरियल नागिन 3 से फेम मिला था. वे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. पर्ल की गिनती टीवी इंडस्ट्री के चॉकलेटी हीरोज में होती है. लेकिन रेप केस में फंसने के बाद पर्ल के करियर को बड़ा झटका लगा है.

पर्ल वी पुरी पर्ल वी पुरी

नागिन फेम एक्टर पर्ल वी पुरी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. कोर्ट ने पर्ल की जमानत याचिका खारिज कर दी है. पर्ल की जमानत याचिका पर 11 जून को सुनवाई होनी थी. एक्टर मुंबई की थाणे जेल में न्यायिक हिरासत में हैं. एक्टर पर नाबालिग से रेप का आरोप है. पर्ल के केस की अगली सुनवाई 15 जून को होगी. 

पर्ल के सपोर्ट में टीवी सितारे
पर्ल वी पुरी पर लगे संगीन आरोप ने टीवी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया था. इन आरोपों ने एक्टर के करीबी लोगों को ज्यादा सकते में डाला. पर्ल पर आरोप सामने आने के बाद उनके सपोर्ट में कई टीवी सेलेब्स आ गए हैं. अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, एकता कपूर, अली गोनी, निया शर्मा जैसे तमाम सेलेब्स ने पर्ल को बेकसूर बताया है. वे सभी पर्ल वी पुरी के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन कर रहे हैं. सबका कहना है कि सच जरूर सामने आएगा. पर्ल को जबरन फंसाया जा रहा है.

Haseen Dillruba Trailer: पागलपन की हद से नहीं गुजरे तो प्यार कैसा, आ गई हसीन दिलरुबा...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri)

टीवी क्वीन एकता कपूर ने पर्ल की गिरफ्तारी के बाद लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर पर्ल को बेकसूर बताया था. उनका कहना था कि एक कपल के बीच बेटी को लेकर चल रहे झगड़े में पर्ल को फंसाया गया है. एकता का कहना था कि पीड़िता की मां ने कबूला है कि पर्ल निर्दोष हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें पर्ल वी पुरी के खिलाफ काफी सबूत मिले हैं, जिससे वे दोषी नजर आते हैं. एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने भी पर्ल को सपोर्ट किया है. उनका कहना है कि पीड़िता के पिता ने पर्ल को फंसाया है. दिव्या ने ये भी बताया कि पर्ल जल्द ही एक फिल्म भी साइन करने वाले थे. 

कपिल शर्मा संग भुला दिए गिले-शिकवे! सुनील ग्रोवर ने दिया साथ काम करने का हिंट
 

पर्ल टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं. पर्ल को टीवी सीरियल नागिन 3 से फेम मिला था. वे कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. पर्ल की गिनती टीवी इंडस्ट्री के चॉकलेटी हीरोज में होती है. लेकिन रेप केस में फंसने के बाद पर्ल के करियर को बड़ा झटका लगा है. देखना होगा पुलिस तहकीकात के बाद क्या सच्चाई सामने आती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें