scorecardresearch
 

'बिन तेरे मैं कुछ भी नहीं', बहन Shehnaaz Gill के लिए Shehbaz ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

शहबाज ने शहनाज का एक वीडियो बनाया है, जिसके साथ उन्होंने दिल छू लेनी वाले पोस्ट लिखी है. वीडियो के बैकग्राउंड नमें शहनाज का गाना चल रहा है और यह एक्ट्रेस का 'बिग बॉस 13' के सफर से जुड़ा है.

X
शहबाज, शहनाज शहबाज, शहनाज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज सेलिब्रेट कर रहीं बर्थडे
  • शहबाज बोले- मेरी उम्र भी तुझे लग जाए

सिंगर-एक्ट्रेस शहनाज गिल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर शहनाज के भाई शहबाज ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है. शहबाज ने शहनाज का एक वीडियो बनाया है, जिसके साथ उन्होंने दिल छू लेनी वाले पोस्ट लिखी है. वीडियो के बैकग्राउंड नमें शहनाज का गाना चल रहा है और यह एक्ट्रेस का 'बिग बॉस 13' के सफर से जुड़ा है. 

शहबाज ने लिखी स्पेशल पोस्ट
वीडियो के साथ शहबाज ने पोस्ट में लिखा, "मेरी बहन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. बिना तेरे मैं यह सीना तान कर कह सकता हूं कि मैं कुछ भी नहीं. लव यू. भगवान हमेशा दुआ बनाए रखें. रब करे मेरी भी उम्र तुझे लग जाए." शहबाज की इस पोस्ट पर शहनाज गिल के फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं. 'बिग बॉस 13' में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दूसरे हफ्ते में दोस्ती हुई थी. इसके बाद से ही दोनों का बॉन्ड मजबूत होता गया. फैन्स दोनों को सिडनाज के नाम से बुलाते थे. एक्ट्रेस को सिद्धार्थ के चले जाने का बहुत दुख है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHEHBAZ BADESHA (@badeshashehbaz)

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल सोशल मीडिया से थोड़ा दूर रह रही हैं. वह दिवंगत एक्टर की मां रीता के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करती हैं. हाल ही में शहनाज गिल का डब्बू रतनानी द्वारा किया गया फोटोशूट काफी सुर्खियों में आया था. शहनाज को अक्सर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में फोटोशूट्स कराते देखा जाता है. फैन्स भी इनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं. 

सिद्धार्थ की मौत पर बोलीं शहनाज गिल- मेरा रास्ता भगवान ने बनाया है, तभी मैं उसे मिली

म्यूजिक कंपोजर युशराज मुखाटे संग भी शहनाज ने काम किया है. यशराज 'रसौड़े में कौन था', 'त्वाड्डा कुत्ता' जैसे वायरल वीडियोज के लिए पहचाने जाते हैं. यशराज ने हाल ही में एक बार फिर शहनाज गिल संग एक वीडियो बनाया है जो बिग बॉस के दौरान का है. इसमें शहनाज के डायलॉग को म्यूजिक फॉर्म दिया गया है. इसमें शहनाज भी फीचर की गई हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें