scorecardresearch
 

राखी ने मांग में भरा अभिनव के नाम का सिंदूर, पानी की टंकी पर चढ़कर किया प्रपोज

बिग बॉस के प्रोमो में ये दिखाया गया है कि राखी सावंत, अभिनव शुक्ला के नाम का सिंंदूर मांग भर लेती हैं. बाद में वो पानी की टंकी पर चढ़कर अभिनव को प्रपोज कर देती हैं.

राखी सावंत राखी सावंत

बिग बॉस 14 दिन प्रतिदिन मजेदार होता जा रहा है. राखी घर में खूब एंटरटेनमेंट करती नजर आती हैं. पिछले कुछ एपिसोड से राखी, अभिनव को पसंद करने लगी हैं. जो देखने में काफी मजेदार है. कलर्स टीवी का एक प्रोमो वायरल हो रहा है. जिसमें राखी सावंत, अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर अपनी मांग भर लेती हैं. बाद में वो पानी की टंकी पर चढ़कर अभिनव को प्रपोज कर देती हैं. अपने प्रपोजल के टाइम राखी अभिनव को आई लव यू भी बोलती नजर आईं. अपनी मांग भर कर राखी अभिनव से एक चुटकी सिंदूर की कीमत भी पूछती हैं.  

देखें: आजतक LIVE TV

उनका ये एंटरटेनिंग पार्ट आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. जिसमें राखी सावंत ने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है और सिंदूर लगाते हुए बोल रही हैं, 'मांग भरो सजना, अभिनव के नाम का' इसके बाद राखी गार्डन एरिया में रखी पानी की टंकी पर चढ़ जाती हैं और वहां से अभिनव को दूरबीन से देखती हैं. देखने के बाद चिल्लाकर 'आई लव यू अभिनव' बोलती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी को देख अभिनव राखी से दूर-दूर भागते हैं. वह रुबीना के पास चले जाते हैं और राखी वहां भी पहुंच जाती हैं. वह अभिनव से बोलती हैं, 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो अभिनव बाबू' अभिनव बोलते हैं-डेढ़ रुपया' यह सब देख रुबीना हैरान हो जाती हैं. कई जगह राखी को डांस करते भी देखा जाएगा. राखी के इस एंटरटेनमेंट को लोग काफी पसंद करते हैं. बिग बॉस के इस प्रोमो को लोग अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. 

आज के एपिसोड में आप विकास गुप्ता को भी घर से बेघर होते हुए देखेंगे. बता दें विकास गुप्ता अपनी सेहत खराब होने के कारण घर से बेघर होने वाले हैं. काफी समय से विकास शो में कहते नजर आ रहे थे, कि उनकी सेहत ठीक नहीं है. तो इसी वजह से विकास को घर से बेघर होना पड़ेगा. आखिरी बार विकास गुप्ता, अर्शी खान से हुए झगड़े के बाद घर से बाहर निकाले गए थे. जिसके बाद उन्हें वापस बिग बॉस हाउस में एंट्री मिली थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें