scorecardresearch
 

पोर्नोग्राफी केस से IPL सट्टेबाजी तक, Raj Kundra का है विवादों से गहरा नाता, अब बिग बॉस 16 में मचाएंगे तबाही?

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बिग बॉस का हिस्सा बनने की खबरें हर ओर छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, वो फिलहाल इस बारे में सोच रहे हैं. अब राज कुंद्रा सलमान खान के शो में शामिल होंगे या नहीं ये अभी क्लियर नहीं हुआ है.

X
राज कुंद्रा
राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वजह कुछ खास है. ऐसी चर्चा है कि राज कुंद्रा सलमान खान के हिट और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 में शामिल हो सकते हैं. 

राज कुंद्रा के बिग बॉस में आने की चर्चा

जी हां, राज कुंद्रा के बिग बॉस का हिस्सा बनने की खबरें हर ओर छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, वो फिल्हाल इस बारे में सोच रहे हैं. अब राज कुंद्रा सलमान खान के शो में शामिल होंगे या नहीं ये तो अभी क्लियर नहीं हुआ है. लेकिन अगर वो शो का हिस्सा बनते हैं तो बिग बॉस की टीआरपी को जरूर फायदा हो सकता है. 

आप जानते ही हैं कि राज कुंद्रा कई बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस चुके हैं. ऐसे में अगर वो बिग बॉस के घर में एंट्री करते हैं तो शो में कई डार्क सीक्रेट्स रिवील कर सकते हैं. खैर अभी तो राज कुंद्रा के शो में शामिल होने के बारे में कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है. लेकिन जब राज कुंद्रा की चर्चा हो ही रही है तो आज आपको उनकी कुछ कंट्रोवर्सी के बारे में बता देते हैं. 

इन विवादों से जुड़ चुका है राज का नाम

कुछ समय पहले राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें बेचने का आरोप लगा था. पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद राज कुंद्रा को जेल भी जाना पड़ा था. राज पर कई एक्ट्रेसेस ने गंभीर आरोप लगाए थे. पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था. 

राज कुंद्रा IPL विवाद को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं. राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मॉरिशस की एक कंपनी की मदद से आईपीएल में निवेश किया था. लेकिन साल 2013 में राज कुंद्रा पर सट्टेबाजी का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. राज कुंद्रा ने ये बात स्वीकार की थी कि उन्होंने टीम को लेकर सट्टा खेला था और इसमें काफी पैसा लगा था. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि राज कुंद्रा का नाम अंडरवर्ल्ड से भी जुड़ चुका है. इकबाल मिर्ची नाम के डॉन के साथ राज कुंद्रा का नाम जोड़ा गया था. इस मामले में साल 2019 में प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे 10 घंटे पूछताछ की थी. हालांकि, राज कुंद्रा ने खुद पर लगे इन आरोपों को गलत बताया था. 

अब आप इन विवादों को देखकर की अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर राज कुंद्रा बिग बॉस 16 में शामिल हुए तो शो में अपने सीक्रेट्स रिवील करके जरूर धमाल मचाएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें