scorecardresearch
 

KBC के सेट पर कंटेस्टेंट के लिए डिलीवरी बॉय बने अमिताभ बच्चन, वीडियो हुआ वायरल

एक्टर अमिताभ बच्चन टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट के लिए एक्टर डिलीवरी ब्वॉय बने और उन्हें रात का खाना ऑफर किया. दरअसल, मंगलवार को एक डिलीवरी पर्सनैल आकाश वाघमारे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंचे. आकाश का सपना था कि वह जिस तरह लोगों के घर समय से खाना पहुंचाते हैं, उसी तरह कोई उनके लिए भी खाना लेकर घर पहुंचे.

केबीसी 13 केबीसी 13
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वीडियो हो रहा वायरल
  • अमिताभ बने कंटेस्टेंट के लिए डिलीवरी पर्सनैल
  • किया खाना ऑफर

एक्टर अमिताभ बच्चन टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट के लिए एक्टर डिलीवरी ब्वॉय बने और उन्हें रात का खाना ऑफर किया. दरअसल, मंगलवार को एक डिलीवरी पर्सनैल आकाश वाघमारे फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंचे. आकाश का सपना था कि वह जिस तरह लोगों के घर समय से खाना पहुंचाते हैं, उसी तरह कोई उनके लिए भी खाना लेकर घर पहुंचे. उनकी यह इच्छा अमिताभ बच्चन ने पूरी की. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन 'केबीसी 13' के सेट पर आकाश को एक मील ऑफर करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो की शुरुआत अमिताभ बच्चन की कुछ चुनिंदा लाइनों से होती है. एक्टर कहते नजर आते हैं कि कोई भी चुनौती इतनी बड़ी नहीं होती कि वह हमारी उम्मीद को छोटा कर सके और कोई भी उम्मीद इतनी छोटी नहीं होती कि उसके सामने जीवन की चुनौती जो है वह बड़ी लगने लगे. इस बात का जीता-जागता प्रमाण हमें मिला है आकाश वाघमारे जी के रूप में. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट आकाश का परिचय देते हैं और बताते हैं कि वह एक डिलीवरी एग्जीक्यूटिव हैं. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि आकाश पार्ट-टाइम पढ़ाई करते हैं, जिससे वह अपनी लाइफ के सपने पूरे कर सकें. 

अमिताभ कहते हैं कि इनकी इच्छा है कि काश एक दिन ऐसा भी आए कि कोई डिलीवरी पर्सनैल इनके घर उनका मनपसंद खाना जो है वह डिलीवर करने आए. इसलिए आज भाईसाहब मैं आपको बताना चाहता हूं कि एक डिलीवरी पर्सनैल इनके लिए यह काम करेगा. आज का डिनर इन्हें डिलीवर करेंगे. अमिताभ बच्चन अपनी सीट से उठते हैं और खाना, आकाश को देते हैं. कहते हैं कि आज वह उनके लिए एक डिलीवरी पर्सन बने हैं. ऑडियन्स ताली बजाने लगती है. अमिताभ कहते हैं कि भाईसाहब, हम हैं डिलीवरी पर्सनैल और आज का भोजन यह रहा आपके लिए. पैकेट लेते हुए आकाश कहते हैं कि सर, धन्य हो गए हम.

KBC 13: हिमानी बुंदेला ने दिया 1 करोड़ का सही जवाब, यह था प्रश्न

इस वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि आकाशा 12 लाख 50 हजार रुपये जीत चुके होते हैं और वह 25 लाख रुपये का सवाल खेलते नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन भी उन्हें हिम्मत देते हुए कहते हैं कि आपके सभी सपने जल्द पूरे होंगे और माता-पिता के लिए आप जल्द ही एक घर बनाएंगे. देखना यह है कि आखिर आकाश घर कितनी धनराशि जीतकर लेकर जाते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें