scorecardresearch
 

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो पर पहुंची 'एजेंट अग्नि', बोलीं- जिस्म से रूह निकालना चाहती हूं

कंगना रनौत के साथ फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट भी नजर आ रही है. दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी शो में चार चांद लगाते नजर आने वाले हैं. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ शॉट्स बिहाइंड द सीन्स भी हैं.

X
द कपिल शर्मा शो, कंगना रनौत द कपिल शर्मा शो, कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' होने वाली है रिलीज
  • 20 मई को कंगना बनेंगी 'एजेंट अग्नि'
  • कपिल के शो पर प्रमोशन के लिए पहुंचीं कंगना

The Kapil Sharma Show: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हर वीकेंड हंसी के ठहाके लगते हैं. इस बार आ रही हैं एजेंट अग्नि, जिस्म से रूह को अलग करने. दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) 20 मई को रिलीज होने वाली है. फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं. फैन्स के बीच भी इनकी फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. इस बार कंगना रनौत, कपिल शर्मा के शो में अपनी 'धाकड़' फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंची हैं. 

धमाकेदार होगा एपिसोड
कंगना रनौत के साथ फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट भी नजर आ रही है. दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी शो में चार चांद लगाते नजर आने वाले हैं. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ शॉट्स बिहाइंड द सीन्स भी हैं. कंगना रनौत अपनी वैनिटी वैन से उतरकर कपिल शर्मा के शो के सेट पर जाती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

कपिल संग डांस करते हुए, फिल्म की स्टार कास्ट संग हंसी-ठिठोली करते हुए, कंगना बखूबी नजर आ रही हैं. वीडियो देख साफ लग रहा है कि इस बार का वीकेंड एपिसोड धमाकेदार होने वाला है. दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है. कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और कपिल शर्मा का एक सीन यह भी वीडियो में नजर आ रहा है, जब एक्ट्रेस कपिल से कहती हैं कि कहानी, कपिल शर्मा के जिस्म और रूह की. इसपर हमेशा की तरह कपिल शर्मा पंच मारकर कहते हैं कि जिस्म से रूह को अलग करना, मेरा भी बिजनेस है. 

Archana Puran Singh-Shekhar Suman show: कपिल शर्मा शो छोड़ रहीं अर्चना? शेखर सुमन संग नए शो का किया ऐलान

कंगना रनौत के आउटफिट की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने पाउडर ग्रीन कलर की चेक लॉन्ग स्कर्ट और कोट पहना है. कर्ली बालों को साइड पार्ट में रखकर ओपन रखा है. गले में चोकर नेकपीस पहना है. न्यूड मेकअप किया हुआ है. इसके आउटफिट के साथ कंगना रनौत ने ब्राउन हील्स कैरी की हैं. कंगना रनौत की फिल्म के बारे में बात करें तो इसमें एक्ट्रेस एक फीमेल स्पाई के रोल में नजर आने वाली हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें