scorecardresearch
 

India's Got Talent: शिल्पा से क्यों बोलीं किरण खेर, अनुपम जी तो हाथ नहीं आते, न जाने कहां हैं...

शिल्पा शेट्टी, किरण खेर के पति अनुपम खेर का नाम लेकर चुटकी लेती नजर आती हैं. शिल्पा कहती हैं कि क्यों? आप अनुपम जी को बांधने वाली हैं? इसपर किरण खेर कहती हैं कि अनुपम जी तो वैसे ही माहिर हैं.

शिल्पा शेट्टी, किरण खेर शिल्पा शेट्टी, किरण खेर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा ने खींची किरण खेर की टांग
  • रिलीज हुआ शो का नया प्रोमो

किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के 9वें सीजन को जज करते नजर आ रहे हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने सोशल मीडिया पर इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें किरण खेर और शिल्पा शेट्टी एक-दूसरे की खिंचाई करती नजर आईं. प्रोमो की शुरुआत कंटेस्टेंट से होती है जो एक रस्सी से अपने हाथ बांधता है और दो मिनट के अंदर उसे खोल भी लेता है. किरण खेर कंटेस्टेंट के इस एक्ट से काफी इंप्रेस होती हैं. कहती हैं कि यह रस्सी हम घर ले जाएंगे. 

शिल्पा ने ली किरण खेर की चुटकी
इसपर शिल्पा शेट्टी, किरण खेर के पति अनुपम खेर का नाम लेकर चुटकी लेती नजर आती हैं. शिल्पा कहती हैं कि क्यों? आप अनुपम जी को बांधने वाली हैं? इसपर किरण खेर कहती हैं कि अनुपम जी तो वैसे ही माहिर हैं. पता ही नहीं चलता, हाथ ही नहीं आते, कहां गए. किरण खेर और शिल्पा शेट्टी की इस बातचीत को सुनकर बादशाह और मनोज दोनों ही ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी है. इंस्टाग्राम पर वह लगातार इस शो से जुड़े कुछ बीटीएस वीडियो शेयर कर रही हैं. कुछ दिनों पहले शिल्पा ने किरण खेर का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक्ट्रेस को उनकी जूलरी बहुत पसंद आई थी. शिल्पा वीडियो में कहती नजर आई थीं कि किरण जी आप मुझे गोद ले लीजिए, जैसे आपका बेटा सिकंदर है. मैं वादा करती हूं कि आपकी सारी जूलरी नहीं पहनूंगी. 

India's Got Talent 9: कंटेस्टेंट ने गाया लता मंगेशकर का गाना, सुनकर रोने लगे Badshah, Shilpa Shetty- Kirron Kher ने संभाला

'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 9 जल्द ही 15 जनवरी 2022 से ऑनएयर हो रहा है. दर्शक शो को रात 8 बजे सिर्फ सोनी पर देख सकेंगे. 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के नए सीजन में चौथे जज के तौर पर मनोज मुंतशिर भी नजर आएंगे. इस सीजन को टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी होस्ट करेंगे. शिल्पा और बादशाह ने इस बार शो के पहले सीजन के जजेस मलाइका अरोड़ा और करण जौहर की जगह ली है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×