scorecardresearch
 

पहले पति से तलाक, शोएब के लिए बदला धर्म, फिर मिसकैरेज, कई दुख झेल चुकी हैं दीपिका कक्कड़

2013 में दीपिका कक्कड़ की पहली शादी रौनक सैम्सन से हुई थी. रौनक सैम्सन पेशे से पायलट थे. रौनक और दीपिका की शादी में जल्द ही दिक्कतें पैदा होने लगीं. अब्यूसिव मैरिज रहने के बजाए दीपिका ने इससे बाहर आने का फैसला किया. इसके बाद 2015 में वो रौनक सैम्सन से तलाक लेकर अलग हो गईं.

X
शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़
शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़

22 जनवरी का दिन दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के फैंस के लिए बेहद एक्साइटिंग रहा. शादी के पांच साल बाद दीपिका मां बनने जा रही हैं. कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस संग गुडन्यूज शेयर करके उन्हें सरप्राइज कर दिया. इसके बाद हर कोई उन्हें बधाई देता नजर आ रहा है.

दीपिका कक्कड़ की लाइफ आज खुशियों से भर गई है, लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी में कई दर्द भी झेले हैं. 

अब्यूसिव मैरिज में थीं दीपिका
2013 में दीपिका कक्कड़ की पहली शादी रौनक सैम्सन से हुई थी. रौनक पेशे से पायलट थे. रौनक और दीपिका की शादी में जल्द ही दिक्कतें पैदा होने लगीं. अब्यूसिव मैरिज रहने के बजाए एक्ट्रेस ने इससे बाहर आने का फैसला किया. इसके बाद 2015 में वो रौनक सैम्सन से तलाक लेकर अलग हो गईं. 

शोएब इब्राहिम बने सपोर्ट 
दीपिका कक्कड़ जब शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों से गुजर रही थीं, तब शोएब इब्राहिम उनका सपोर्ट बने. दोनों 'ससुराल सिमर का' शो के लीड एक्टर्स थे. शो पर ही इनकी दोस्ती हुई थी. दीपिका की मुश्किल घड़ी में शोएब ने उनका हाथ थामा और जल्द ही दोस्ती प्यार में बदल गई. 

शादी के लिए बदला धर्म 
दीपिका और शोएब का प्यार इतना गहरा हो गया था कि इन्होंने शादी करने का फैसला किया. पहली शादी टूटने के बाद 2018 में दीपिका से शोएब से शादी करके अपना घर बसा लिया. हालांकि, इस शादी के लिए दीपिका को अपना धर्म भी बदलना पड़ा. शादी के बाद दीपिका, फैजा बन गईं. धर्म परिवर्तन के लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है. पर एक्ट्रेस ने हमेशा बेबाक अंदाज में अपने ट्रोलर्स का मुंह बंदा कर दिया. 

हुआ मिसकैरेज 
प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के साथ शोएब इब्राहिम ने फैंस से एक शॉकिंग बात शेयर की. शोएब ने बताया कि पिछले साल दीपिका का मिसकैरेज हुआ था. इस गम से बाहर आने में उन्हें काफी वक्त लगा. यही वजह थी कि इस बार उन्होंने तीन महीने तक इंतजार किया. इसके बाद सबसे खुशखबरी शेयर की. 

शोएब और दीपिका सोशल मीडिया पर अकसर ही चर्चा का टॉपिक होते हैं. इस बार उनको बातें करने की अच्छी वजह मिल गई है. कपल को एक बार फिर नए सफर की ढेर सारी बधाई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें