scorecardresearch
 

Chahatt Khanna news: चाहत खन्ना को तीसरी बार हुआ प्यार, 'दिल से दिल तक' फेम एक्टर को कर रहीं डेट

चाहत खन्ना एक्टर रोहन गंडोत्रा को डेट कर रही हैं. रोहन मशहूर सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ चुके हैं. इसी सीरियल से इन्हें फेम मिली थी. चाहत खन्ना ने रोहन गंडोत्रा संग कॉफी डेट के दौरान की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन फोटोज में चाहत खन्ना को व्हाइट और पिंक सूट में देखा जा सकता है.

X
चाहत खन्ना चाहत खन्ना

Chahatt Khanna dating Rohan Gandotra: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर जो उन्होंने कॉमेंट कर दिया है. उर्फी ने भी चाहत खन्ना को जवाब देते हुए, उनकी पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ाई हैं. एक के बाद एक कई पोस्ट कर सिर्फ उर्फी ने चाहत पर ही नहीं, बल्कि एक्ट्रेस की दोनों बेटियों पर भी तरस भरा कॉमेंट किया है. वैसे तो चाहत खन्ना का अबतक कोई इसपर जवाब नहीं आया है, लेकिन तीसरी बार प्यार में आने को लेकर यह चर्चा में जरूर आ गई हैं. 

इस एक्टर को डेट कर रहीं चाहत खन्ना
चाहत खन्ना एक्टर रोहन गंडोत्रा को डेट कर रही हैं. रोहन मशहूर सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ चुके हैं. इसी सीरियल से इन्हें फेम मिली थी. चाहत खन्ना ने रोहन गंडोत्रा संग कॉफी डेट के दौरान की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इन फोटोज में चाहत खन्ना को व्हाइट और पिंक सूट में देखा जा सकता है. रोहन, लैपटॉप पर काम करते नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में वह रोहन संग सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. रोहन को चाहत खन्ना ने अपना BAE (किसी भी चीज से पहले) बताया है. 

चाहत खन्ना अक्सर ही रोहन गंडोत्रा संग कई मशी फोटोज शेयर करती नजर आती हैं. दोनों ने एक-दूसरे को निक नेम भी दिया हुआ है. दोनों ही एक्टर्स एक-दूसरे के काफी करीब नजर आते हैं. हालांकि, चाहत खन्ना का कहना है कि दोनों ही केवल बहुत अच्छे दोस्त हैं. एक इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने कहा था कि एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मैं एक साल पहले रोहन से मिली थी. इसके बाद हम दोनों ने साथ में तीन और प्रोजेक्ट किए. इन सभी चीजों के बीच हम दोनों को एक अच्छा दोस्त एक-दूजे में नजर आया. इसके बाद से हम दोनों ने अपना वर्क रिलेशनशिप शुरू किया. आज हम दोनों बेस्टफ्रेंड्स हैं. मैं एक बिजनेसवुमन बन चुकी हूं और रोहन भी इस बिजनेस का हिस्सा बन गए हैं. 

चाहत आगे कहती हैं कि इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम दोस्त हैं और उनमें से एक रोहन है. जब हम दोनों साथ काम करते हैं तो दोनों अक्सर पार्टीज भी साथ ही करना पसंद करते हैं. चाहत खन्ना ने रोहन को निकनेम दिया है और वह है 'बोबो'. इसपर पूछने पर चाहत खन्ना ने बताया कि मैं उन्हें इस नाम से जनरली बुलाती हूं. मैं अपने पेट डॉग को भी कई बार इस नाम से बुला लेती हूं. रोहन के लिए यह स्पेशल नाम नहीं है. चाहत खन्ना की दो बेटियां हैं, अमायरा और जोहार. दोनों ही रोहन को काफी पसंद करती हैं. चाहत ने कहा कि मेरी दो बेटियां रोहन को पसंद करती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें